NDTV Khabar

फिलौरी: भूत बनकर अनुष्‍का शर्मा ने किया काफी इंजॉय, बोलीं 'मैंने भूतों का अच्‍छा प्रतिनिधित्‍व किया है'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फिलौरी: भूत बनकर अनुष्‍का शर्मा ने किया काफी इंजॉय, बोलीं 'मैंने भूतों का अच्‍छा  प्रतिनिधित्‍व किया है'

खास बातें

  1. हर फिल्‍म में जिंदा व्‍यक्ति का किरदार कर ऊब गई हूं : अनुष्‍का शर्मा
  2. अनुष्‍का शर्मा इस फिल्‍म में एक भूत बनी दुल्‍हन का किरदार निभा रही हैं
  3. 24 मार्च को रिलीज हो रही है फिल्‍म 'फिलौरी'
नई दिल्‍ली: इन दिनों अनुष्‍का शर्मा अपनी फिल्‍म 'फिलौरी' के प्रमोशन में लगी हैं. अपने घरेलू बैनर तले बनी दूसरी फिल्म 'फिलौरी' में एक भूत के रूप में दुल्हन का किरदार निभाने वाली अनुष्का का कहना है कि उन्हें भूत का किरदार निभाने में बेहद मजा आया. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार अनुष्का ने मंगलवार को एक इंटरव्‍यू के दौरान कहा, 'एक भूत का किरदार निभाना मजेदार रहा क्योंकि सामान्य तौर पर हर फिल्म में जीवित चरित्र का किरदार निभाना उबाऊ हो जाता है. आपको हमेशा कुछ अलग करते रहना चाहिए. अनुष्‍का ने मजाक में कहा, 'मुझे लगता है कि मैंने भूतों के समुदाय का अच्छे से प्रतिनिधित्व किया है.'

फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से अपनी बॉलीवुड सफर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री ने सबसे पहले अपने बैनर 'क्लीन स्लेट फिल्म्स' के तले 'एनएच-10' (2015) बनाई थी. अनुष्का (28) से जब यह पूछा गया कि उन्हें सबसे ज्यादा क्या करने में मजा आता है तो उन्होंने आईएएनएस को बताया कि वह अभिनय और फिल्म निर्माण दोनों का आनंद लेती हैं. अभिनेत्री का कहना है कि वह दबाव में ज्यादा बेहतर प्रदर्शन कर सकती हैं.

टिप्पणियां
अनुष्‍का ने अपनी फिल्‍म के प्रमोशन के लिए इन दिनों काफी दिलचस्‍प तरीका अपनाया है. उन्‍होंने सोशल मीडिया पर कई ऐसे पोस्‍ट किए है जिनमें एक में वह फिल्‍म 'शोले' और एक फोटो में ऑस्‍कर अवॉर्ड सेरेमनी में खड़ी नजर आ रही हैं.
 
 

Ab aap jaan gaye ki Veeru Jai ke upar kyon baitha tha. Because #ShashiWasThere

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on


 

Yeh log mujhe sun nahin paye, main toh kab se Hindi mein keh rahi thi ki naam galat likha hai #ShashiWasThere

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on


फिल्म उद्योग और दर्शकों ने जिस तरह से फिल्म 'फिलौरी' के ट्रेलर के बारे में अच्छी प्रतिक्रिया दी है, उससे अनुष्का बेहद खुश हैं. फिल्म की कहानी एक युवक के इर्द-गिर्द घूमती है जो शादी करने के लिए पंजाब आता है, लेकिन पंडित उसे सबसे पहले खराब ग्रह-नक्षत्रों के कारण पेड़ से शादी रचाने के लिए कहता है और उसी पेड़ पर भूत रहती है. अनशाई लाल निर्देशित इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ भी हैं और यह 24 मार्च को रिलीज होगी.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement