NDTV Khabar

फिल्लौरीः शाहरुख खान से लेकर आलिया भट्ट तक सभी को पसंद आई अनुष्का शर्मा की फिल्म

161 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
फिल्लौरीः शाहरुख खान से लेकर आलिया भट्ट तक सभी को पसंद आई अनुष्का शर्मा की फिल्म

फिल्म फिल्लौरी के एक दृश्य में दिलजीत दोसांझ और अनुष्का शर्मा.

नई दिल्ली: नील आर्मस्ट्रॉन्ग के साथ चांद से लेकर शाहरुख खान के मन्नत तक हर जगह घूमने के बाद इस शुक्रवार को फिल्लौरी की शशि सिनेमाघरों में आ रही है. फिल्म में शशि की भूमिका निभा रही अनुष्का शर्मा ने गुरुवार को बॉलीवुड के अपने दोस्तों के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी. स्क्रीनिंग में शाहरुख खान, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रेखा, साकिब सलीम जैसे सितारे पहुंचे थे सभी ने फिल्म को काफी पसंद किया और सोशल मीडिया पर अनुष्का, दिलजीत दोसांझ और अन्य कलाकारों की जमकर तारीफ भी की. फिल्लौरी में अनुष्का शर्मा एक भूतनी के किरदार में नजर आ रही हैं जिसकी शादी एक मांगलिक लड़के (सूरज शर्मा के किरदार) से हो जाती है. फिल्म में फ्लैशबैक भी है जिस्में अनुष्का के भूत बनने से पहले की कहानी भी दिखाई गई है. दिलजीत दोसांझ अनुष्का के प्रेमी और पंजाबी लोक गायक की भूमिका निभा रहे हैं.

सितारों के रिएक्शन से लग रहा है कि फिल्म बेहद मजेदार होने वाली है. अनुष्का के साथ जब तक है जान और रब ने बना दी जोड़ी में काम कर चुके शाहरुख खान ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा, "फिल्लौरी आप जिस चीज में यकीन रखते हैं वह करने का एक प्रयास है. अनुष्का, दिलजीत, अंशई, कर्णेश असंभव पर यकीन बनाए रखो." इम्तियाज अली के निर्देशन में बन रही शाहरुख की अगली फिल्म में अनुष्का उनके अपोजिट नजर आएंगी.

टिप्पणियां
यहां देखें शाहरुख का ट्वीटः
 
फिल्म देखने के बाद आलिया भट्ट ने ट्वीट किया, "फिल्लौरी एक प्यारी और अलग फिल्म है जिसमें सभी कलाकारों ने बेहतरीन अभिनय किया है."
 
इसके बाद अपने उड़ता पंजाब को-स्टार की तारीफ करते हुए आलिया ने लिखा, "और हमेशा की तरह दिलजीत अपनी सादगी और चार्म से आपका दिल जीत लेते हैं. आप एक खूबसूरत सोच और मैसेज के साथ बाहर निकलते हैं."
 
इन सितारों ने भी की फिल्म की तारीफः
 
 
 
फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए आलिया भट्ट अपने कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ पहुंची. उनके अलावा रेखा, सोनाक्षी सिन्हा, कृति सेनन, जावेद अख्तर, शबाना आजमी और राजकुमार हिरानी भी पहुंचे थे.
 
phillauri
फिल्म की स्क्रीनिंग पर जाते दिखे सितारे.

फिल्लौरी से निर्देशक अंशई लाल ने निर्देशन में कदम रखा है, वहीं निर्माता के तौर पर एनएच 10 के बाद यह अनुष्का शर्मा की दूसरी फिल्म है.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement