Phillauri Trailer: भूतनी दुल्हन बनी अनुष्का शर्मा का फनी अंदाज, दिल जीत रही दिलजीत की आवाज

Phillauri Trailer: भूतनी दुल्हन बनी अनुष्का शर्मा का फनी अंदाज, दिल जीत रही दिलजीत की आवाज

'फिल्लौरी' में भूतनी दुल्हन की भूमिका में नजर आ रही हैं अनुष्का शर्मा.

खास बातें

  • निर्माता के तौर पर अनुष्का की दूसरी फिल्म है 'फिल्लौरी'.
  • दिलजीत दोसांझ, सूरज शर्मा भी फिल्म में निभा रहे हैं महत्वपूर्ण भूमिका.
  • 24 मार्च को रिलीज होगी 'फिल्लौरी'.
नई दिल्ली:

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की आगामी फिल्म 'फिल्लौरी' का ट्रेलर जारी हो चुका है. इसमें वह एक भूतनी दुल्हन के रूप में नजर आ रही हैं जिनकी शादी एक इंसान (सूरज शर्मा) से हो गई है. एक भूत और एक इंसान की शादी के बाद पैदा हुए सिचुएशंस की एक झलक इस ट्रेलर में दिखाई गई है. अनुष्का अपने दूल्हे और उसकी मंगेतर (मेहरीन पिरजादा) को परेशान करती हैं और फिर एक झलक अनुष्का की मौत से पहले की कहानी की भी दिखाई गई है, जिसमें दिलजीत दोसांझ एक गायक की भूमिका में नजर आ रहे हैं जिनसे अनुष्का प्यार करती हैं. हालांकि कुछ ऐसा होता है कि अनुष्का की मौत हो जाती है और वह भूत बनकर बेर के एक पेड़ पर रहने लगती हैं.

निर्माता के तौर पर यह अनुष्का शर्मा की दूसरी फिल्म है. इससे पहले उन्होंने 'एनएच 10' का निर्माण किया था. फिल्म 24 मार्च को रिलीज होने वाली है.

यहां देखें फिल्म का ट्रेलरः
 


कुछ दिनों पहले फिल्म के बारे में बात करते हुए अनुष्का शर्मा ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया था, "कहानी पंजाब के फिल्लौर जिले की है. शादी इस कहानी का केवल एक हिस्सा है, इसमें मजेदार चरित्र हैं. फिल्म में ड्रामा है, पागलपन है, रोमांस है, मजा है और साथ ही साथ यह काफी दिलचस्प भी है." निर्देशक के तौर पर 'फिल्लौरी' अंशई लाल की पहली फिल्म है, इससे पहले वह शिमित अमीन को 'चक दे इंडिया', तरुण मनसुखानी को 'दोस्ताना' और साजिद खान को 'हाउसफुल' और 'हिम्मतवाला' में असिस्ट कर चुके हैं.

दिलजीत दोसांझ की 'उड़ता पंजाब' के बाद यह दूसरी बॉलीवुड फिल्म है. दिलजीत इन दिनों टीवी पर एक सिंगिंग रियलिटी शो जज कर रहे हैं. वहीं अनुष्का शर्मा की आखिरी फिल्म पिछले साल दिवाली पर रिलीज हुई करण जौहर की 'ऐ दिल है मुश्किल' थी जिसमें रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय प्रमुख भूमिकाओं में नजर आए थे. 'फिल्लौरी' के अलावा अनुष्का शाहरुख खान के साथ इम्तियाज अली की फिल्म 'रहनुमा' में भी नजर आने वाली हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com