PHOTOS: बॉलीवुड से पहले सॉफ्टवेयर इंजीनियर थीं तापसी, इस साल कई फिल्मों में आएंगी नजर

PHOTOS: बॉलीवुड से पहले सॉफ्टवेयर इंजीनियर थीं तापसी, इस साल कई फिल्मों में आएंगी नजर

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस तापसी पन्नू इस वर्ष कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। 'तुम हो तो लगता है' गाने से उन्होंने वापसी की है। इस साल लगातार उन्हें कई फिल्मों में देखा जाएगा। तापसी ने तेलुगू, तमिल, मलयालम के अलावा 'चश्मे बद्दूर' और 'बेबी' जैसी हिन्दी फिल्मों में काम किया है।
 


फिल्मों में आने से पहले तापसी सॉफ्टवेयर पेशेवर के रूप में काम करती थीं, और उन्होंने मॉडलिंग भी की है। विज्ञापनों में नज़र आने के बाद तापसी को 2008 में पैंटालून फेमिना मिस फ्रेश फेस और साफी फेमिना मिस ब्यूटीफुल स्किन के खिताब भी दिए गए।
 

कुछ ही वक्त तक मॉडलिंग करने के बाद तापसी ने राघवेंद्र राव द्वारा निर्देशित 2010 में बनी तेलुगू फिल्म 'झुम्माण्डि नादां' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की।
 

टी-सीरीज़ के हालिया संगीत वीडियो 'तुम हो तो लगता है' से पहले तापसी फिल्म 'बेबी' में अक्षय कुमार के साथ नजर आई थीं, जो पिछले साल जनवरी में रिलीज़ हुई थी। एक वर्ष से अधिक समय के बाद वह 'तुम हो तो लगता है' सिंगल ट्रैक से वापसी कर रही हैं।
 

इस गाने को शान ने गाया है, और धुन अमाल मलिक ने दी है। इसमें उन्होंने साकिब सलीम के साथ काम किया है। गाने की लॉन्चिंग पर अपने म्यूज़िक वीडियो ब्रेक के बारे में बताते हुए तापसी ने कहा, 'मैं कई फिल्मों में व्यस्त थी, जिन्हें आप त्योहारों के समय देखेंगे... अभी यह शुरुआत है, और यह गाना मेरे लिए इस साल का ट्रेलर है...'
 

तापसी ने कहा कि वह लगातार शूटिंग में व्यस्त थीं, जबकि यह एक फिल्म से ज्यादा नहीं होना चाहिए था। वास्तव में वह ज्यादा शूटिंग करने के कारण डरी हुई थीं।
 

तापसी अब शुजित सरकार की फिल्म 'पिंक' में अमिताभ बच्चन के साथ भी स्क्रीन साझा करने वाली हैं, जबकि वह फिल्म 'तड़का' में नाना पाटेकर, श्रेया सरन और अली फजल के साथ दिखाई देंगी।
 

'बेबी' से पहले तापसी को '80 के दशक की हिट फिल्म 'चश्मे बद्दूर' के इसी नाम से बने रीमेक में देखा गया था, और उससे पहले उन्होंने सिर्फ दक्षिण भारतीय फिल्मों में ही काम किया था।
 

(इनपुट एजेंसियों से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com