PHOTOS: लंदन में सरेआम सूटकेस लेकर घूमते रहे शाहरुख, नहीं पहचान पाए लोग

PHOTOS: लंदन में सरेआम सूटकेस लेकर घूमते रहे शाहरुख, नहीं पहचान पाए लोग

नई दिल्ली:

शायद ऐसा पहली बार ही हुआ होगा, जब लंदन में बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान को लोगों ने नहीं पहचाना। दो दिन पहले शाहरुख सरेआम अपना लगेज बैग लेकर घूमते रहे, लेकिन उनके पास कोई फैन नहीं नजर आए। शाहरुख अपना लगेज बैग उठाते हुए लंदन के चारिंग क्रॉस स्टेशन पर देखे गए, लेकिन फिर भी उनके आस-पास लोगों की भीड़ नहीं दिखाई दी।  
 

 

More pic of Srk #srk #bollywoodsuperstar #sharukhkhan #london #bollywood

A photo posted by Kumar (@kumarslvr) on


दरअसल, शाहरुख अपनी पत्नी गौरी के साथ लंदन में अपने बेटे आर्यन खान की ग्रैजुएशन सेरेमनी अटेंड करने गए हुए थे, और हो सकता है वह उसी सेरेमनी से वापस लौटे रहे होंगे। शाहरुख हाथ में बैग थामे हुए थे। इंस्टाग्राम यूजर kumarslvr ने शाहरुख की चार फोटोज पोस्ट की हैं। शाहरुख की फोटो देख जब एक यूजर ने कुमार से पूछा कि क्या शाहरुख को वहां कोई पहचान नहीं पाया?
 
 

More pics of Srk #sharukhkhan #srk #bollywoodsuperstar #london

A photo posted by Kumar (@kumarslvr) on


इस सवाल के जवाब में कुमार ने लिखा कि यह देखकर मैं भी चौंक गया। मुझे लगा फैन्स उन्हें घेर लेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। कुमार कहा कि मेरे सिवाय किसी ने भी उनकी फोटो क्लिक नहीं की। दोनों काफी जल्दबाजी में निकले, शायद इसलिए उन्हें कोई पहचान नहीं पाया।
 

अमिताभ भी दिल्ली की सड़कों पर बेफिक्र घूमते नजर आए थे
इससे पहले इसी साल मार्च में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन भी राजधानी दिल्ली की सड़कों पर बेफिक्र घूमते नजर आए थे। हैरत की बात यह थी कि उस वक्त भी अमिताभ को भी कोई नहीं पहचान नहीं पाया था, क्योंकि वह बाहर निकलने से पहले एक नकाब पहन लिए थे। अमिताभ शूजित सरकार की फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में दिल्ली आए हुए थे।
 

वेश बदलकर सड़क पर बैठकर गाना गाते नजर आए थे सोनू
हाल ही में, पिछले दो दशकों से भारतीय गीत-संगीतप्रेमियों को अपनी सुरीली आवाज़ से आनंदित करते आ रहे बॉलीवुड पार्श्वगायक सोनू निगम मुंबई के जुहू इलाके में एक वेब वीडियो के लिए वेश बदलकर सड़क पर आए, और गाते रहे... लेकिन इस दौरान सोनू को भी किसी ने भी नहीं पहचाना था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com