PHOTOS: यह हैं 'बहू हमारी रजनीकांत' की रोबोट रजनी, यो यो और बादशाह की हैं फैन...

PHOTOS: यह हैं 'बहू हमारी रजनीकांत' की रोबोट रजनी, यो यो और बादशाह की हैं फैन...

नई दिल्ली:

टीवी शो 'बहू हमारी रजनीकांत' से छोटे पर्दे पर अपनी पारी की शुरुआत करने वाली रिद्धिमा पंडित अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीत रही हैं. रिद्धिमा इस शो में एक रोबोट की आनोखी भूमिका निभा रही हैं.
 


कई विज्ञापनों में नजर आ चुकी हैं रिद्धिमा
'बहू हमारी रजनीकांत' की कहानी एक रोबोट पर केंद्रित है, जिसका नाम रजनी है, जो अपनी सासु मां के उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करते रहती है, लेकिन उसकी सासु मां को हमेशा उसमें कुछ कमी नजर आती है. रिद्धिमा इससे पहले कई विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं.
 

रिद्धिमा को गीत गाना भी पसंद है...
लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक 'बहू हमारी रजनीकांत' में रोबोट रजनी का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री रिद्धिमा ने कहा कि अभिनय के अलावा उन्हें गीत गाना भी पसंद है. धारावाहिक के आगामी प्रकरण में रिद्धिमा गाती हुई नजर आएंगी.
 

यो यो और बादशाह की हैं फैन...
रिद्धिमा ने कहा, 'मुझे गाना पसंद है और यह मेरा पसंदीदा शौक है. हालांकि, रैपिंग और बीट-बॉक्सिंग मैं नौसिखिया हूं. मुझे पश्चिम जगत के जे-जेड, नेली और 50 सेंट तथा अपने देश के यो यो हनी सिंह और बादशाह के गाने पसंद है, जो अंतरराष्ट्रीय सितारों से कम नहीं हैं.'
 

नकल उतारने का अच्छा कौशल है...
उन्होंने कहा, 'मुझमें नकल उतारने का अच्छा कौशल है. लेकिन, जब गाने की बात आती है तो अभ्यास की ज्यादा जरूरत है.' 'बहू हमारी रजनीकांत' का प्रसारण टेलीविजन चैनल लाइफ ओके पर होता है. इसमें करण वी ग्रोवर और पल्लवी प्रधान जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में हैं.
 

(इनपुट IANS से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com