साइना नेहवाल से मिलने अस्पताल पहुंचीं सुमोना चक्रवर्ती और श्वेता पंडित

साइना नेहवाल से मिलने अस्पताल पहुंचीं सुमोना चक्रवर्ती और श्वेता पंडित

खास बातें

  • रियो ओलिंपिक में यूक्रेन की मारीजा उलीटीना से हार गई थीं गेम
  • चार महीनों तक बैडमिंटन कोर्ट से रहना पड़ सकता है बाहर
  • कई बड़ी उपलब्धियां अपने नाम कर चुकी हैं साइना
नई दिल्ली:

बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल की मुंबई के एक अस्पताल में घुटने की सर्जरी हुई हैं. इसलिए इन दिनों साइना अस्पताल में है. इस दौरान उनसे मुलाकात करने कई सेलिब्रिटी पहुंच रहे हैं. इसी क्रम में बॉलीवुड सिंगर श्वेता पंडित और टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती साइना से मिलने अस्पताल पहुंचीं. साइना ने सुमोना और श्वेता के साथ वाली तस्वीरों को सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है. वर्तमान में सुमोना सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाली 'द कपिल शर्मा शो' में सरला गुलाटी की भूमिका निभा रही हैं.
 

(साइना से मिलने पहुंचीं श्वेता पंडित की तस्वीर)

रियो ओलिंपिक में यूक्रेन की मारीजा उलीटीना से हार गई थीं गेम
रियो ओलिंपिक 2016 के दौरान साइना ग्रुप चरण के दूसरे मैच में यूक्रेन की मारीजा उलीटीना से सीधे गेम में हार गई थीं. बाद में उन्होंने खुलासा किया था कि उनके घुटने में सूजन थी.
 
(अस्पताल में साइना)

चार महीनों तक बैडमिंटन कोर्ट से रहना पड़ सकता है बाहर
मुंबई के एक अस्पताल में घुटने की सर्जरी कराने वाली साइना को अगले चार महीनों तक बैडमिंटन कोर्ट से बाहर रहना पड़ सकता है, जिसे भारत की इस स्टार खिलाड़ी के लिए बड़ा झटका माना जा सकता है.
 

कई बड़ी उपलब्धियां अपने नाम कर चुकी हैं साइना
साइना का जन्म 1990 में हरियाणा के हिसार में एक जाट परिवार में हुआ था. साइना ने शुरुआती प्रशि‍क्षण हैदराबाद के लाल बहादुर स्‍टेडि‍यम, हैदराबाद में कोच नानी प्रसाद से प्राप्त कि‍या. माता (उषा नेहवाल) और पि‍ता (डॉ. हरवीर सिंह नेहवाल) दोनों के बैडमिंटन खि‍लाड़ी होने के कारण साइना का बैडमिंटन की ओर रुझान शुरू से ही था. पि‍ता ने बेटी की रुचि को देखते हुए उसे पूरा सहयोग और प्रोत्‍साहन दि‍या. साइना अब तक कई बड़ी उपलब्धियां अपने नाम कर चुकी. वह विश्व कनिष्ठ बैडमिंटन विजेता रह चुकी हैं.

(इनपुट एजेंसियों से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com