PICS: इस एक्ट्रेस को नहीं मिला था 'मिस जर्मनी' का ताज, बॉलीवुड में कुछ ऐसे बनाई पहचान

PICS: इस एक्ट्रेस को नहीं मिला था 'मिस जर्मनी' का ताज, बॉलीवुड में कुछ ऐसे बनाई पहचान

नई दिल्ली:

भारतीय-जर्मन अभिनेत्री एवलिन शर्मा फिल्म ‘काय पो छे’ के अभिनेता अमित साध के साथ बॉलीवुड की एक फिल्म में नजर आने वाली हैं, जो एक रिलेशनशिप ड्रामा बेस्ड मूवी है। हालांकि उन्होंने फिल्म के नाम का जिक्र नहीं किया। एवलिन इसे लेकर बहुत उत्साहित हैं, क्योंकि वह इसमें एक अलग किरदार निभा रही हैं।
 


उन्होंने कहा, 'मैं लगभग एक साल से इसकी शूटिंग कर रही हूं और आखिरकार इसका अंत हो रहा है। मैं इसकी रिलीज को लेकर बहुत उत्साहित हूं।'
 

एवलिन ने बताया कि जब वह 16 साल की थी, तो उन्होंने मिस जर्मनी पीजेंट बनने के लिए कोशिश की थी, लेकिन उनकी राह छोटी थी। उन्हें मिस जर्मनी का ताज तो नहीं मिला, लेकिन अब वह बॉलीवुड की दसवीं फिल्म कर रही हैं।
 

एवलिन वर्ष 2006 में एक ब्रिटिश फिल्म 'टर्न लेफ्ट' से अभिनय की शुरुआत की थी। उसके बाद वर्ष 2012 में उन्होंने प्रतीक चक्रवर्ती की फिल्म 'फ्रॉम सिडनी विद लव' से बॉलीवुड में अपना कदम रखा था।
 

वर्ष 2013 में एवलिन ने आयुष्मान खुराना की फिल्म 'नौटंकी साला' और रणबीर कपूर की फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' में नजर आईं। उसके बाद फिल्म 'इश्शक', 'इश्कदारियां', 'यारियां', 'मैं तेरा हीरो' और 'कुछ कुछ लोचा है' जैसी फिल्मों में देखी गईं।
 

एवलिन का कहना है कि आप अगर कड़ी मेहनत करते हैं और अपना टैलेंट जानते हैं तो कोई भी आपको सफल होने से रोक नहीं सकता।
 

(इनपुट एजेंसी से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com