बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है 'पीकू'

बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है 'पीकू'

मुंबई:

निर्देशक शुजीत सरकार की दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और इरफान ख़ान स्टारर फिल्म 'पीकू' को ऑडियंस का थम्सअप मिल रहा है, हालांकि 'पीकू' के प्रचार में निर्माताओं ने ज्यादा पैसा नहीं लगाया यहां तक कि अमिताभ बच्चन भी फिल्म के प्रचार के लिए खुद नहीं पहुंचे।

शुक्रवार को ओपनिंग डे पर 'पीकू' की कलेक्शन करीब 5 करोड़ के करीब हुई, पर फिल्म रिलीज़ होने के बाद दर्शकों के वर्ड ऑफ मॉउथ और इंडस्ट्री के अच्छे रिस्पांस से फिल्म को फायदा होता दिख रहा है और वीकएंड पर कलेक्शन में 65% का इज़ाफा हुआ है।

शनिवार को फिल्म 'पीकू' ने 8 करोड़ कमाए और इससे 'पीकू' की कल्लेक्शन 13 करोड़ तक उछली। रविवार आते-आते 'पीकू' का वीकएंड कलेक्शन 23-25 करोड़ के आंकड़े तक पहुंचा।
 
निर्देशक शुजीत ने एनडीटीवी को कहा, 100 करोड़, 200 करोड़ क्लब में झंडे गाढ़ने के मकसद से 'पीकू' नहीं बनी। फिल्म को अपनी टार्गेट ऑडियंस मिल जाए तो हमारे लिए बात बन जाएगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका पादुकोण ने एनडीटीवी को कहा, मैं उम्मीद करती हूं कि एक दिन कॉन्टेंट किंग होगा और हमें जगह-जगह जाकर फिल्म का प्रचार करने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी, पर फिल्म बनाना महंगा काम है और हर फिल्मकार फिल्म बनाते हुए चाहता है की फिल्म पैसा तो जरूर कमाए।