NDTV Khabar

महाभारत पर टिप्पणी कर मुश्किल में फंसे कमल हासन, हिंदू संगठन ने दायर की याचिका

6 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
महाभारत पर टिप्पणी कर मुश्किल में फंसे कमल हासन, हिंदू संगठन ने दायर की याचिका

कमल हासन के खिलाफ दायर की गई है याचिका.

नई दिल्ली: धार्मिक ग्रंथ महाभारत पर टिप्पणी के बाद फिल्म स्टार कमल हासन विवादों में फंस गए हैं. एक हिंदू संगठन ने तमिलनाडू की एक अदालत में उनके खिलाफ याचिका दायर कर दी है. तिरुनेवल्वेली जिला अदालत में हिंदू मक्काल काची (एचएमके) नामक संगठन द्वारा लगाई गई याचिका में कमल हासन पर हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया गया है. इस मामले में इस संगठन ने हासन के खिलाफ चेन्नई के पुलिस कमिश्नर के कार्यालय में शिकायत भी दर्ज कराई है.

इंडिया टुडे की खबर के अनुसार एक स्थानीय चैनल को दिए इंटरव्यू में कमल ने महाभारत पर टिप्पणी करते हुए कहा था, "देश में अब भी एक ऐसा धार्मिक ग्रंथ पढ़ा जाता है जिसमें एक महिला को दाव पर लगा दिया गया था." द्रौपदी की तरफ इशारा करते हुए कही गई कमल हासन की इस बात का स्थानीय हिंदू संगठनों ने विरोध किया है.

वैसे यह पहली बार नहीं है जब कमल हासन का नाम किसी विवाद से जुड़ा है, इससे पहले जल्लीकट्टू मामले और तमिलनाडू में नई सरकार के गठन के दौरान अपने ट्वीट्स की वजह से वह चर्चा में आए थे. हे राम, सदमा, चाची 420 जैसी हिंदी फिल्मों में काम कर चुके कमल हासन इन दिनों अपनी फिल्म विश्वरूपम के पोस्ट प्रोडक्शन में व्यस्त हैं, यह फिल्म हिंदी और तमिल में रिलीज होने वाली है. उनकी बेटियां श्रुति हासन और अक्षरा हासन भी फिल्मों में सक्रिय हैं.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement