NDTV Khabar

नेशनल अवॉर्ड में चुनी गई 'पिंक' तो तापसी पन्‍नू बोली, मुझे इसपर विश्‍वास था

72 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
नेशनल अवॉर्ड में चुनी गई 'पिंक' तो तापसी पन्‍नू बोली, मुझे इसपर विश्‍वास था
नई दिल्‍ली: अपनी फिल्‍म 'नाम शबाना' की सफलता इंजॉय कर रही एक्‍ट्रेस तापसी पन्‍नू नेशनल फिल्‍म अवॉर्ड्स में अपनी फिल्‍म 'पिंक' के चुने जाने से काफी खुश हैं. तापसी का कहना है कि वह हमेशा से जानती थी कि इस फिल्‍म के कंटेट में काफी दम है. बता दें कि अमिताभ बच्‍चन और तापसी पन्‍नू अभिनीत इस फिल्‍म को नेशनल फिल्‍म अवॉर्ड्स में सामाजिक मुद्दे पर सर्वश्रेष्ठ फिल्म के रूप में चुना गया है. न्‍यूज एजेसी आईएएनएस के अनुसार तापसी ने एक बयान में कहा, "मेरा हमेशा से मानना था कि यह फिल्म इस दुनिया में हर संभव पहचान को जीतने की क्षमता रखती है और मैं खुश हूं कि राष्ट्रीय पुरस्कार ने मेरे इस विश्वास की पुष्टि कर दी. एक खूबसूरत टीम का प्रयास जिसकी सराहना की गई. फिल्म हमेशा मेरी यादों में रहेगी.'

उन्होंने कहा, "कलाकार के रूप में, यह फिल्म मुझे अधिक ऊंचाई तक ले गई और व्यक्ति के रूप में इसने मेरे फैसलों में मेरे विश्वास को दृढ़ बनाया." अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित फिल्म अदालती कार्रवाई पर आधारित है. इसमें दिखाया गया है कि आज की महिलाएं क्या करना पसंद करती हैं और उनकी इस पसंद का सम्मान किया जाना चाहिए.

वहीं इस फिल्‍म के डायरेक्‍टर शूजित सरकार का कहना है कि इसके लिए मैं अपनी पूरी टीम को शुक्रिया कहना चाहता हूं. अमिताभ बच्‍चन और उनके सपोर्ट के बिना इस फिल्‍म को बनाना संभव नहीं था. फिल्म 'पिंक' में कीर्ति कुल्हारी, अंगद बेदी, एंड्रिया तारियंग और पीयूष मिश्रा प्रमुख भूमिकाओं में हैं. अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म शूजित सरकार द्वारा निर्मित है. इसमें महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधों के मुद्दे को उठाया गया है.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement