Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

'पीके' के जरिये खुद का रिकॉर्ड तोड़कर आमिर खान बढ़े 300 करोड़ के क्लब की ओर

ईमेल करें
टिप्पणियां
'पीके' के जरिये खुद का रिकॉर्ड तोड़कर आमिर खान बढ़े 300 करोड़ के क्लब की ओर
मुंबई: आमिर खान ने अपना खुद का बनाया हुआ बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिया है और तेजी से बढ़ रही है 300 करोड़ क्लब में दाखिल होने के लिए।

2013 में आई आमिर खान की फिल्म 'धूम 3' सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बनी थी। इसने 284.27 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

अब 2014 में रिलीज हुई आमिर खान की ही फिल्म 'पीके' ने 'धूम 3' के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है और बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इतना ही नहीं, 'पीके' का बॉक्स ऑफिस पर जिस तरह प्रदर्शन जारी है, उससे लगता है कि बहुत जल्द ही यह फिल्म नया रिकॉर्ड बनाएगी और 300 करोड़ के क्लब में दाखिल हो जाएगी।

अगर 'पीके' ने 300 करोड़ की कमाई कर ली, तो यह फिल्म बॉलीवुड की 300 करोड़ क्लब में पहुंचने वाली पहली फिल्म बन जाएगी। वैसे भी आमिर खान को नए रिकॉर्ड्स बनाना और अपने ही रिकॉर्ड्स को तोड़ने की आदत सी है।

आमिर खान की ही फिल्म 'गजनी' सबसे पहले 100 करोड़ क्लब में दाखिल हुई थी। 200 करोड़ का आंकड़ा भी सबसे पहले आमिर ने पार किया था फिल्म '3 इडियट्स' के साथ और अब 300 करोड़ का आंकड़ा भी दूर नहीं है। साफ नज़र आ रहा है कि 'पीके' 300 करोड़ क्लब में जल्द ही दाखिल होकर नया कीर्तिमान स्थापित करेगी।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement