Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

स्टार गिल्ड अवॉर्ड समारोह में मची 'पीके' की धूम, शाहिद-प्रियंका चुने गए बेस्ट एक्टर

ईमेल करें
टिप्पणियां
स्टार गिल्ड अवॉर्ड समारोह में मची 'पीके' की धूम, शाहिद-प्रियंका चुने गए बेस्ट एक्टर
मुंबई: वर्ष 2014 के अंत में रिलीज़ हुई निर्माता विधू विनोद चोपड़ा और निर्देशक राजकुमार हिरानी की आमिर खान अभिनीत फिल्म 'पीके' ने वर्ष 2015 की धमाकेदार शुरुआत करते हुए सर्वश्रेष्ठ फिल्म और सर्वश्रेष्ठ निर्देशक सहित पांच अवॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं।

इस वर्ष स्टार गिल्ड अवॉर्ड्स में 'पीके' को बेस्ट फिल्म, बेस्ट डायरेक्टर, बेस्ट डायलॉग, बेस्ट साउंड मिक्सिंग और 100 करोड़ पार करने के लिए एक स्पेशल अवॉर्ड मिला है। मुंबई में रविवार रात स्टार गिल्ड अवॉर्ड समारोह का आयोजन हुआ था, जिसमें बॉलीवुड के लगभग सभी बड़े सितारे पहुंचे।

'पीके' के अलावा 'हैदर' के लिए जहां शाहिद कपूर को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला, वहीं प्रियंका चोपड़ा को 'मैरी कॉम' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला। दीपिका पादुकोण को 'एंटरटेनर ऑफ द ईयर' का पुरस्कार दिया गया, जबकि आलिया भट्ट को 'मोस्ट स्टाइलिश यूथ आइकॉन' पुरस्कार प्रदान किया गया।

समारोह के दौरान बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन ने अपनी आने वाली फिल्म के मेडली गाने पर परफॉर्म किया और शो के दौरान फिल्मकार रवि चोपड़ा को श्रद्धांजलि दी। अक्षय कुमार ने भी नाडियाडवाला के फिल्मों में 60 साल के सफर को सम्मानित करते हुए फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला को सम्मान से नवाज़ा।

समारोह में बीते वक्त के अभिनेता और मशहूर फिल्मकार राकेश रोशन को लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया, और उन्हें यह अवॉर्ड उनके बेटे ऋतिक रोशन और खास दोस्त जितेंद्र ने दिया।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement