NDTV Khabar

सलमान खान के साथ 'टाइगर जिंदा है' में नजर आ सकती हैं प्लेबॉय मॉडल रॉन्या फोर्शर

2 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान के साथ 'टाइगर जिंदा है' में नजर आ सकती हैं प्लेबॉय मॉडल रॉन्या फोर्शर

सलमान खान की 'टाइगर जिंदा है' में कैमियो अपीयरेंस दे सकती हैं रॉन्या फोर्शर.

नई दिल्ली: सलमान खान ने पिछले महीने के अंत में अली अब्बास जफर की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग का पहला शेड्यूल ऑस्ट्रिया में पूरा किया है. शूटिंग पूरी होने के 15 दिनों बाद ऑस्ट्रियन मॉडल रॉन्या फोर्शर के साथ सलमान खान की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह फिल्म में कैमियो अपीयरेंस देंगी. हालांकि इस बारे में सलमान खान ने अब तक कुछ नहीं कहा है. फोटो में व्हाइट और रेड आउटफिट में सलमान खान कैजुअली ड्रेस्ड रॉन्या के साथ खड़े हैं. खबरों की मानें तो रॉन्या इस महीने की प्लेबॉय मैग्जीन में नजर आने वाली हैं. 'टाइगर जिंदा है' की टीम ने पिछले सप्ताह मुंबई का शूटिंग शेड्यूल भी पूरा कर लिया है.
 

शूटिंग खत्म होने की जानकारी देते हुए फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने ट्वीट किया, "शूटिंग का दूसरा शेड्यूल पूरा करने के बाद टीम टाइगर जिंदा है मुंबई से टेक ऑफ करने की तैयारी में. दूसरा शेड्यूल मुंबई में पूरा हुआ... तीन और बाकी हैं. फिर से बैग पैक करने का वक्त आ गया."

सलमान खान की 'टाइगर जिंदा है' उनकी साल 2012 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है. इस फिल्म में कैटरीना कैफ जोया नाम की जासूस की भूमिका में दोबारा नजर आएंगी. अली अब्बास जफर ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया था, "कैटरीना कैफ कठिन ट्रेनिंग प्रोग्राम का हिस्सा बनेंगी. वह हैंड टू हैंड फाइट और कली नाइफ फाइटिंग की ट्रेनिंग लेंगी."

इसके अलावा इस साल सलमान खान चीनी अभिनेत्री झूझू के साथ कबीर खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' में नजर आएंगे. फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement