NDTV Khabar

नरेंद्र मोदी सरकार ने किसी विज्ञापन अभियान का हिस्सा बनने के लिए नहीं कहा : अमिताभ बच्चन

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नरेंद्र मोदी सरकार ने किसी विज्ञापन अभियान का हिस्सा बनने के लिए नहीं कहा : अमिताभ बच्चन
मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने कहा है कि नरेंद्र मोदी सरकार ने उनसे ऐसे किसी भी विज्ञापन अभियान का हिस्सा बनने के लिए नहीं कहा है, जो किसी जाति या धर्म को ऊपर उठाने पर आधारित हो। उन्होंने इन खबरों का खंडन माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर किया।

उन्होंने ट्वीट किया, "मीडिया में इस तरह की खबरें हैं कि प्रधानमंत्री और प्रधानमंत्री कार्यालय ने मुझसे केंद्र सरकार के विज्ञापन अभियान का हिस्सा बनने के लिए कहा है, यह खबरें गलत हैं... कृपया सुधार कर लीजिए... धन्यवाद..."

दूसरी ओर, अपने आधिकारिक ब्लॉग पर अमिताभ बच्चन ने यह भी कहा है कि इंसान ने अपने अस्तित्व से जुड़ी असुरक्षा की भावना की वजह से अंक ज्योतिष, राशिफल और भविष्य जानने वाले अन्य तरीकों का रुख करना शुरू कर दिया है।

72-वर्षीय अमिताभ ने लिखा, "जीवन का हर पल अनिश्चितता या अज्ञातता से भरा हुआ है और जो लोग यह दावा करते हैं कि वे अज्ञात को जानते हैं, वे या तो सबसे बड़े संदेशवाहक हैं या महज कमाई की होड़ में हैं, क्योंकि इस पर यकीन करना मुश्किल होगा... दिक्कत यह है कि हम यह जानने के लिए बहुत उतावले हैं कि भविष्य के गर्भ में हमारे लिए क्या छिपा है... ये तरीके लोकप्रिय हैं..."

लगता है कि अमिताभ ने गुरुवार को कुछ समाचारपत्रों में राशिफल पढ़ने के बाद जीवन के इस पहलू पर काफी विचार-विमर्श किया है। बिग बी ने लिखा, "हर पत्रिका, समाचारपत्र और चैनल में मिनट, दिन, माह और साल से संबंधित भविष्यवाणी को लेकर एक घंटा, पेज या कॉलम आरक्षित है... एकाएक हमारा ध्यान खींचने वाली बहुत सारी चीजें हैं..."


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement