NDTV Khabar

प्रियंका चोपड़ा के बाद अब पूजा बत्रा भी नजर आएंगी अमेरिकी टीवी शो में

पूजा ने तस्वीर के साथ लिखा, ' 'लीथल वीपन' के लिए पूरी दुनिया में मेरे पसंदीदा जासूसों के साथ शूटिंग. क्लेयन क्रॉफर्ड और डैमन वायंस.'

253 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रियंका चोपड़ा के बाद अब पूजा बत्रा भी नजर आएंगी अमेरिकी टीवी शो में
नई दिल्‍ली: बॉलीवुड की कई हीरोइन्‍स अब हॉलीवुड का रुख कर चुकी हैं. प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के बाद अब इस लिस्‍ट में एक और एक्‍ट्रेस का नाम जुड़ गया है और वह हैं पूजा बत्रा. पूजा अमेरिकी टेलीविजन धारावाहिक 'लीथल वेपन' की टीम में शामिल हो गई हैं. उन्होंने इसकी शूटिंग शुरू कर दी है. पूजा ने शुक्रवार को ट्विटर पर हॉलीवुड अभिनेता डैमन वायंस और क्लेयन क्रॉफर्ड के साथ अपनी एक तस्वीर जारी की थी. पूजा ने तस्वीर के साथ लिखा, ' 'लीथल वीपन' के लिए पूरी दुनिया में मेरे पसंदीदा जासूसों के साथ शूटिंग. क्लेयन क्रॉफर्ड और डैमन वायंस.' तस्वीर में तीन कलाकारों को उनके संबंधित पात्रों के रूप में देखा जा सकता है.
 
यह भी पढ़ें: 'मुकेश अंबानी के घर पहुंचे 'बप्‍पा' तो पूरे बॉलीवुड ने सजधज के लगाई हाजरी...

इसमें जोर्डाना ब्रियुस्टर, किशा शार्प और केविन रहम जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह शेन ब्लैक द्वारा बनाई गई इसी नाम की फिल्म श्रृंखला पर आधारित है. वर्तमान में इसके दूसरे सत्र की शूटिंग चल रही है. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की 'बेवॉच' और दीपिका पादुकोण की ट्रिपल एक्‍स के अलावा दिशा पाटनी भी इंटरनेशनल एक्‍शन सुपरस्‍टार जैकी चैन के साथ फिल्‍म 'कुंग फू योगा' में नजर आ चुकी हैं.
 
यह भी पढ़ें: 'पापा शाहिद कपूर और मम्‍मी मीरा के बीच 'सैंडविच' बन गई नन्‍हीं मीशा

बता दें कि पूजा बत्रा 'विरासत', 'चंद्रलेखा', 'हसीना मान जाएगी', 'कहीं प्यार ना हो जाए 'और 'ताज महल : एन एर्थमल लव स्टोरी' जैसी कई फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं.

VIDEO: 'कैदी बैंड' फिल्म रिव्यू : जेल की कैद से सुपरस्‍टार बनने का सफर



(इनपुट आईएएनएस से भी)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement