'जिस्म-2' में शुद्ध वासना दिखाने जा रही हूं : पूजा भट्ट

'जिस्म-2' में शुद्ध वासना दिखाने जा रही हूं : पूजा भट्ट

खास बातें

  • फिल्म निर्माता पूजा भट्ट का कहना है कि उनकी शैली द्विअर्थी नहीं है और उनकी फिल्मों में किसी भी तरह का भद्दा मजाक नहीं होता।
मुंबई:

फिल्म निर्माता पूजा भट्ट का कहना है कि उनकी शैली द्विअर्थी नहीं है और उनकी फिल्मों में किसी भी तरह का भद्दा मजाक नहीं होता।

अभिनेत्री से फिल्म निर्देशक बनी पूजा अपनी आने वाली फिल्म 'जिस्म 2' के प्रदर्शित होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं।

पूजा ने बताया, एक औसत फिल्म का निर्माण पुरुष नजरिए से किया जाता है और वह पुरुष दर्शकों के लिए ही डिजाइन की जाती है, लेकिन मैं शुद्ध, मिलावट रहित वासना को दिखाने जा रही हूं, जिसे वयस्कों द्वारा वयस्कों के लिए डिजाइन किया गया है।

उन्होंने कहा, भद्दा मजाक मेरी शैली नहीं है। मैंने द्विअर्थी चीजें और भद्दा मजाक अन्य फिल्म निर्माताओं के लिए छोड़ दिया है।

पूजा (40) ने वर्ष 2004 में जॉन अब्राहम और उदिता गोस्वामी अभिनीत फिल्म 'पाप' से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा। इसके बाद उन्होंने 'होलिडे', 'धोखा', 'कजरा रे' का निर्देशन किया। वहीं 'जिस्म 2' उनके निर्देशन में बनी नवीनतम फिल्म है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगले महीने की तीन तारीख को प्रदर्शित होने वाली 'जिस्म-2' वर्ष 2003 में आई 'जिस्म' का संस्करण है। इसमें भारतीय मूल की कनाडाई पॉर्न स्टार सनी लियोन, अरुणोदय सिंह और रणदीप हुड्डा मुख्य किरदार में नजर आएंगे।