ऋतिक रोशन की जबर्दस्त फैन रही हैं 'मोहन जोदड़ो' में उनकी हीरोइन पूजा हेगड़े

ऋतिक रोशन की जबर्दस्त फैन रही हैं 'मोहन जोदड़ो' में उनकी हीरोइन पूजा हेगड़े

मुंबई:

आज की युवा पीढ़ी में ऋतिक रोशन के फैन खासी तादाद में हैं, और उन्हीं में से एक हैं पूजा हेगड़े, जो उनकी आने वाली फिल्म 'मोहन जोदड़ो' में उनकी हीरोइन के रूप में नज़र आने जा रही हैं।

पूजा हेगड़े के मुताबिक वह ऋतिक रोशन की इतनी बड़ी फैन हैं कि जब ऋतिक पसीने सराबोर होते हैं, तब भी उन्हें काफी सेक्सी लगते हैं। 'मोहन जोदड़ो' में काम पूरा होने के बाद फिल्म प्रमोशन के दौरान पूजा ने अपने पुराने दिनों को याद किया।

'मोहन जोदड़ो' के प्रचार के दौरान पूजा हेगड़े ने बताया कि सिनेमाघरों में वह ऋतिक की फिल्में देखने जाया करती थीं और अपनी शुरुआती फिल्मों में ऋतिक बहुत हॉट लगते थे। पूजा ने फिल्म 'जोधा अकबर' के एक सीन के बारे में बताते हुए कहा, "तलवारबाज़ी के एक दृश्य में ऋतिक की क्लोजअप तस्वीर में दिखाया गया है कि उनके चेहरे से पसीने की बूंद टपकते हुए उनकी तलवार पर गिरती है... उस सीन में ऋतिक बेहद सेक्सी लगे हैं... उसी समय मैंने महसूस किया था कि ऋतिक रोशन पसीने में भी सेक्सी लगते हैं..."

आशुतोष गोवारीकर द्वारा निर्देशित 'मोहन जोदड़ो' में ऋतिक और पूजा की कैमिस्ट्री जल्द ही दर्शकों के सामने होगी, जिसके लिए दोनों ने बेहद मेहनत की है। भुज में शूटिंग के दौरान सेट पर सुबह के साढ़े चार बजे सेट पर पहुंचना, वह भी लगभग 100 दिन तक। फिल्म 'मोहन जोदड़ो' 12 अगस्त को रिलीज़ होने जा रही है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com