Hindi news home page

पूनम पांडे ने कहा, समझ नहीं आ रहा गूगल ने मेरा ऐप क्‍यों बंद किया?

ईमेल करें
टिप्पणियां
पूनम पांडे ने कहा, समझ नहीं आ रहा गूगल ने मेरा ऐप क्‍यों बंद किया?
नई दिल्‍ली: पूनम पांडे ने हाल ही में अपने नए ऐप लॉन्‍च करने का एलान किया था लेकिन पूनम के जो भी फैन्‍स इस ऐप का इंतजार कर रहे थे उनके लिए बुरी खबर है. दरअसल पूनम की इस ऐप को गूगल ने बंद कर दिया है. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार पूनम पांडे ने कहा है कि उनके नए ऐप को गूगल द्वारा बंद कर दिया गया है. इस ऐप को पूनम ने हाल ही में शुरू किया था. उन्होंने अपने इस ऐप द्वारा 'बोल्ड सामग्री' देने की बात कही थी. आईएएनएस के अनुसार पूनम ने ऐप के बारे में एक बयान में कहा, "मैं नहीं जानती उन्होंने ऐसा क्यों किया. मैंने प्ले स्टोर और एप स्टोर पर कई तरह की एडल्ट मैगजीन को देखा है. यह दिलचस्प है कि एक तरफ गूगल प्ले स्टोर मेरे एप को निष्क्रिय कर रहा है और दूसरी ओर कुछ प्रशंसक 'शिकायत' कर रहे हैं कि मैं फोटो में न्यूड (नग्न) नहीं हूं.' इस एप की शुरूआत सोमवार को की गई थी.

अभी तक गूगल इंडिया ने इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है. अभिनेत्री ने ट्वीट किया, 'गूगल ने एप को निष्क्रिय कर दिया है, लेकिन एंड्रायड उपयोगकर्ता इसे मेरी वेबसाइट से सीधे डाउनलोड कर सकते हैं.' इस 'प्रतिबंध' के बावजूद पूनम खुश दिखाई दीं.
 
विवादास्पद बयानों के लिए सुर्खियों में रहने वालीं पूनम ने कहा, 'जिस तरह की प्रतिक्रिया मुझे मिली है, उससे मैं बहुत खुश हूं. 15 मिनट से भी कम समय में 15,000 एप डाउनलोड किए गए हैं.'  उन्होंने कहा कि उनकी टीम ने निर्णय लिया है कि जब तक यह समस्या सुलझ नहीं जाती, सभी लोग उनकी आधिकारिक वेबसाइट से इस एप को डाउनलोड कर सकते हैं.
 
poonam pandey

उन्होंने कहा, 'मैं अपने प्रशंसकों से गुजारिश करना चाहूंगी, अपने दिल पर न लें. यह समस्या जल्द ही हल जाएगी.' पूनम आखिरी बार 2017 में गोविंदा अभिनीत फिल्म 'आ गया हीरो' में केमियो करते हुए नजर आई थीं. इससे पहले वह 2011 में क्रिकेट विश्व कप के दौरान टीम इंडिया के जीतने पर कपड़े उतारने के विवादास्पद बयान को लेकर चर्चा में आईं थीं.

इस ऐप के लॉन्‍च के मौके पर पूनम ने कहा, ‘लोग बिना अपनी ऐज की जानकारी दिए, इसे मेरी वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement