NDTV Khabar

'पोस्टर बॉयज' में काम का अनुभव शानदार रहा : समीक्षा भटनागर

शास्त्रीय नृत्य और गायन के प्रति रुझान रखने वालीं समीक्षा ने अपने स्कूल के दिनों से ही अभिनेत्री बनने का सपना संजोया था.

93 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'पोस्टर बॉयज' में काम का अनुभव शानदार रहा : समीक्षा भटनागर

समीक्षा भटनागर कई टीवी सीरियल्‍स में नजर आ चुकी हैं.

नई दिल्‍ली: 'वीरा', 'उतरन' और 'जाने क्या होगा रामा रे' जैसे टीवी शोज में अपनी अभिनय क्षमता साबित कर चुकीं एक्‍ट्रेस समीक्षा भटनागर फिल्म 'पोस्टर बॉयज' के साथ बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. देवभूमि के नाम से विख्यात उत्तराखंड में जन्मीं समीक्षा का मानना है कि 'अगर आप कुछ ऐसा चाहते हैं, जो आपको पहले कभी नहीं मिला तो आपको कुछ ऐसा करना होगा जो आपने पहले कभी नहीं किया.' 'पोस्टर बॉयज' एक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें समीक्षा बॉबी देओल की पत्नी की भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म से जुड़े अपने अनुभव को लेकर समीक्षा ने कहा, 'फिल्म के लिए काम करना एक शानदार अनुभव रहा. यह मेरी पहली फिल्म है और इसमें मुझे सभी का पूरा सहयोग और समर्थन मिला.'

यह भी पढ़ें: 'सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' के बाद वरुण धवन की 'जुड़वा 2' के लिए ट्विटर ने लॉन्‍च किया इमोजी

शास्त्रीय नृत्य और गायन के प्रति रुझान रखने वालीं समीक्षा ने अपने स्कूल के दिनों से ही अभिनेत्री बनने का सपना संजोया था. अपने इसी सपने को पूरा करने का अरमान लिए वह दिल्ली चली आईं, जहां उन्होंने सफलतापूवर्क अपनी डांस एकेडमी शुरू की. अपने सपनों को आगे परवान चढ़ाने के लिए समीक्षा ने मुंबई का रुख किया. उन्हें अभिनय के क्षेत्र में अपना पहला ब्रेक स्टार प्लस के 'वीरा' से मिला. 'उतरन' और 'जाने क्या होगा रामा रे' में भी उनके अभिनय को सराहा गया.
 
 

A truly special moment frm #PosterBoys #SuperFun

A post shared by Samiksha Bhatnagar (@saamiksha) on


यह भी पढ़ें: 'यह क्‍या...! प्रेग्‍नेंट ईशा देओल फिर से कर रही हैं शादी

समीक्षा इससे पहले मधुर भंडारकर की फिल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' में एक छोटी सी भूमिका निभा चुकी हैं. उन्होंने रंगमंच पर भी काम किया और इस दौरान रोशोमन ब्लूज जैसे नाटकों में काम किया. बता दें कि 'पास्‍टर बॉयज' से पहली बार एक्‍टर श्रेयस तलपड़े निर्देशक बनने जा रहे हैं. इस फिल्‍म में बॉबी देओल, सनी देओल और श्रेयस तलपड़े नजर आने वाले हैं.

VIDEO: Movie Review : थोड़ी लंबी लेकिन रोमांटिक कॉमेडी है 'बरेली की बर्फी'

टिप्पणियां

(इनपुट आईएएनएस से भी)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement