NDTV Khabar

#AfghanTheFilm: सिंगिंग के बाद अब एक्टिंग के लिए तैयार अदनान सामी, देखें पोस्टर

सामी इस फिल्म में संगीतकार के रूप में नजर आएंगे. एक भारतीय नागरिक के रूप में अदनान का यह पहला प्रोजेक्ट होगा.

42 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
#AfghanTheFilm: सिंगिंग के बाद अब एक्टिंग के लिए तैयार अदनान सामी, देखें पोस्टर

फिल्म 'अफगान : इन सर्च ऑफ ए होम' से बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू कर रहें अदनान सामी.

खास बातें

  1. 'अफगान : इन सर्च ऑफ ए होम' का पोस्टर जारी
  2. फिल्म में अदनान एक म्यूजिशियन की भूमिका में दिखाई देंगे
  3. फिल्म का निर्देशन राधिका राव और विनय सप्रू करेंगे
नई दिल्ली: इंग्लैंड में जन्मे और एक साल भारत पहले भारत की नागरिकता पाने वाले गायक-संगीतकार अदनान सामी फिल्म 'अफगान : इन सर्च ऑफ ए होम' के जरिए अभिनय की दुनिया में आगाज करने के लिए तैयार हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बुधवार रात अदनान की पहली फिल्म में उनके लुक को ट्विटर पर साझा किया, इसमें वे दाढ़ी और पगड़ी पहने दिखाई दे रहे हैं. तरण ने बताया कि अदनान सामी फिल्म 'अफगान : इन सर्च ऑफ ए होम' से डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म में अदनान एक म्यूजिशियन की भूमिका में दिखाई देंगे.
  बुधवार को अदनान ने भी अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों से शुभकामनाएं मांगी हैं. सामी ने ट्वीट किया, "'अफगान : इन सर्च ऑफ ए होम' के लिए मुझे आपकी शुभकामनाओं की जरूरत है।" गुरुवार सुबह फिल्म का पहला पोस्टर उन्होंने दर्शकों के साथ साझा किया है. फिल्म का निर्देशन राधिका राव और विनय सप्रू करेंगे. गीत 'भर दो झोली' के गायक ने कहा कि वह दोनों के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं. सामी इस फिल्म में संगीतकार के रूप में नजर आएंगे. एक भारतीय नागरिक के रूप में अदनान का यह पहला प्रोजेक्ट होगा. 
 
 

A post shared by Adnan Sami (@adnansamiworld) on


बतातें चले कि, पाकिस्तानी मूल के गायक अदनान को मई 2015 में भारतीय नागरिकता मिली थी. अदनान पिछले महीने बेटी के पिता बने हैं. उनकी पत्नी रोया सामी ने पहली संतान के रूप में एक बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम मेदिना सामी खान रखा है. अफगान मूल की जर्मनी से ताल्लुक रखने वाली रोया अदनान की तीसरी पत्नी हैं. दोनों ने जनवरी 2010 में शादी की थी.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement