यह ख़बर 16 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

बिग बी ने शाहरुख के लिए किए 'डॉन' के पोस्टर पर हस्ताक्षर

खास बातें

  • बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने कहा है कि पुरानी फिल्मों के पोस्टर्स बहुत दुर्लभ हो गए हैं और वह उन लोगों की प्रशंसा करते हैं, जो इन्हें संग्रहित कर रहे हैं। बिग बी ने हाल ही में अभिनेता शाहरुख खान के लिए अपनी फिल्म 'डॉन' के पोस्टर पर हस्ताक्षर किए थे।
नई दिल्ली:

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने कहा है कि पुरानी फिल्मों के पोस्टर्स बहुत दुर्लभ हो गए हैं और वह उन लोगों की प्रशंसा करते हैं, जो इन्हें संग्रहित कर रहे हैं। बिग बी ने हाल ही में अभिनेता शाहरुख खान के लिए अपनी फिल्म 'डॉन' के पोस्टर पर हस्ताक्षर किए थे।

70 वर्षीय अमिताभ ने कुछ दिन पहले ही बीते दौर के सितारे दिलीप कुमार व शाहरुख के साथ फिल्मफेयर पत्रिका के लिए एक फोटो शूट में हिस्सा लिया था। भारतीय सिनेमा जगत के 100 वर्ष पूरे होने की स्मृति में ऐसा किया गया।

उन्होंने शाहरुख के लिए 1978 में आई अपनी सफलतम फिल्म 'डॉन' के एक मूल पोस्टर पर भी हस्ताक्षर किए।

बिग बी ने अपने ब्लॉग पर लिखा, दिलीप कुमार और शाहरुख के साथ फोटो शूट पूरा होने के बाद शाहरुख ने मुझसे 'डॉन' के मूल पोस्टर पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा। मुझे लगता है कि पुरानी फिल्मों के पोस्टर्स बहुत दुर्लभ होते जा रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, अब भी कुछ ऐसे लोग हैं, जो उन्हें संग्रह के तौर पर इकट्ठा कर रहे हैं और मैं खुश हूं कि वे ऐसा कर रहे हैं। भावी पीढ़ी को यह अवश्य पता होना चाहिए कि हमारा अतीत कैसा था। अतीत के बिना वर्तमान अधूरा है।