NDTV Khabar

Viral Pic: जब दाढ़ी-मूंछ के बिना दिखे 'बाहुबली' तो फैन्स बोले- क्लीन शेव क्यों किया?

'बाहुबली' सीरीज की फिल्मों में प्रभास दाढ़ी-मूंछ वाले लुक में दिखे हैं. जब ताजा तस्वीर में प्रभास क्लीव शेव लुक में नजर आए, तो फैन्स चिंतित हो उठे.

2.4K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Pic: जब दाढ़ी-मूंछ के बिना दिखे 'बाहुबली' तो फैन्स बोले- क्लीन शेव क्यों किया?

'बाहुबली' सीरीज की फिल्मों में प्रभास ने महेंद्र और अमरेंद्र बाहुबली का किरदार निभाया.

खास बातें

  1. दाढ़ी-मूछ के बिना प्रभास की फोटो वायरल
  2. 'बाहुबली 2' के बाद फिल्म 'साहो' में नजर आएंगे प्रभास
  3. 'साहो' में फिर जम सकती है अनुष्का शेट्टी के साथ प्रभास की जोड़ी
नई दिल्ली: एसएस राजामौली की सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' में साउथ सुपरस्टार प्रभास (37) ने बाहुबली का किरदार निभाया. 'बाहुबली' सीरीज की फिल्मों के लिए 5 साल समर्पित करने के बाद प्रभास अब फिल्म 'साहो' में नजर आएंगे. दक्षिण भारतीय निर्देशक सुजीत की फिल्म 'साहो' की शूटिंग प्रभास शुरू कर चुके हैं. इसी बीच बुधवार रात प्रभास की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई. इसे फैन्स प्रभास की नई फिल्म का लुक मान रहे हैं. प्रभास के फैन क्लब द्वारा शेयर की गई इस फोटो में वे क्लीन शेव लुक में दिखाई दे रहे हैं.
 
 

A post shared by prabhas (@prabhas__official) on



इस वायरल फोटो में अभिनेता फ्लाइट के अंदर बैठे हैं. प्रभास ने काली टोपी और चश्मा पहन रखा है. हालांकि, यह साफ नहीं है कि उनकी यह तस्वीर नई है या पुरानी. तस्वीर के कमेंट सेक्शन में लोग पूछ रहे है कि प्रभास ने क्लीन शेव क्यों किया है? यहां लोगों ने ऐसा भी लिखा कि उन्हें प्रभास सिर्फ 'बाहुबली' वाले लुक में पसंद है. (पढ़ें कमेंट)
 
 

A post shared by prabhas (@prabhas__official) on


बॉक्सऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, 'बाहुबली 2' ने भारतीय बॉक्सऑफिस पर 1025 करोड़ रुपये कमा लिये हैं. फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 1600 करोड़ के पार है. फिल्म में महेंद्र और अमरेंद्र बाहुबली का अहम किरदार निभाने के लिए अभिनेता प्रभास ने करीब 600 दिनों तक शूटिंग की थी. प्रभास ने इस फिल्म को पूरे 5 साल दिए. इन पांच सालों में उन्होंने कोई दूसरी फिल्म साइन नहीं की. यहां तक की कोई विज्ञापन भी नहीं किया. 
 
 

A post shared by prabhas (@prabhas__official) on


बता दें, 'बाहुबली' के बाद प्रभास फिल्म 'साहो' में दिखाई देंगे. इसमें उनकी जोड़ी अनुष्का शेट्टी के साथ जम सकती है. पहले इस फिल्म के लिए कैटरीना कैफ का नाम भी सामने आया था. फिल्मी करियर के साथ-साथ प्रभास की शादी की खबरों ने भी जोर पकड़ा है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement