NDTV Khabar

बाहुबली प्रभास ने आपके लिए कुछ इस अंदाज में भेजा है प्यार, जानें क्या कहा...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बाहुबली प्रभास ने आपके लिए कुछ इस अंदाज में भेजा है प्यार, जानें क्या कहा...

बाहुबली फिल्म को करते हुए प्रभास ने कोई दूसरी फिल्म साइन नहीं की.

एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म बाहुबली: द कॉन्क्लूज़न ने बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बना दिए हैं. फिल्म अब तक करीब 300 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. बाहुबली फिल्म‍ में प्रभास, राणा दुग्गुबाती और सत्यराज अहम किरदारों में हैं. 28 अप्रैल को रिलीज इस फिल्म में प्रभास बतौर अमरेंद्र बाहुबली और महेंद्र बाहुबली के किरदार निभाते दिखे. फिल्म को एक ब्लॉकबस्टर ओपनिंग मिली. फिल्म की इस सफलता पर प्रभास ने लोगों के प्यार और समर्थन के लिए उन्हें धन्य‍वाद दिया है. उन्होंने कहा- ‘’मैं अपने आसपास के लोगों को पांच साल की इस यात्रा में उनके सहयोग और प्या‍र के लिए धन्यवाद देता हूं और उनका आभारी हूं. यह सफलता उनके बिना संभव नहीं थी.’’

टिप्पणियां
---------------------
फिल्म ही नहीं 'बाहुबली साड़ी' भी हो रही है सुपर हिट
नीरजा के लिए राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार मिलने पर काफी खुश हैं सोनम कपूर
बाहुबली 2 बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन: करण जौहर की खुशी का ठिकाना नहीं है...
---------------------


आपको यह जानकर हैरानी होगी कि प्रभास ने अपने करियर के पूरे 5 साल इस फिल्म को दिए. बाहुबली फिल्म को करते हुए प्रभास ने कोई दूसरी फिल्म साइन नहीं की. बाहुलबी 2 पर प्रभास का कहना है कि ‘’राजामौली के लिए मैं और समय दे सकता हूं. उनके लिए मैं इस फिल्म पर पूरे सात साल भी लगाने को तैयार था.'' सुपरस्टार रजनीकांत ने भी ट्विटर पर 'बाहुबली 2' को भारतीय सिनेमा का गौरव बताया था. वहीं फिल्म के निर्देशक राजामौली ने भी बाहुबली को इतना प्यार देने के लिए लोगों को शुक्रिया कहा.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement