NDTV Khabar

'देवसेना' के बाद अब बॉलीवुड की 'हसीना' के साथ रोमांस करगें 'बाहुबली'

'साहो' में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर फीमेल लीड के रूप में नजर आने वाली हैं. यह एक एक्शन-ड्रामा फिल्म है, जो तेलुगु और तमिल के साथ हिंदी में भी बनाई जा रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'देवसेना' के बाद अब बॉलीवुड की 'हसीना' के साथ रोमांस करगें 'बाहुबली'

'बाहुबली' के बाद 'साहो' में एक्शन अवतार में दिखेंगे प्रभास.

खास बातें

  1. अनुष्का शेट्टी नहीं श्रद्धा कपूर के साथ जमेगी प्रभास की जोड़ी
  2. इसी महीने शुरू होगी 'साहो' की शूटिंग
  3. तेलुगु और तमिल के साथ हिंदी में बनाई जाएगी 'साहो'
मुंबई:

2017 में रिकॉर्डतोड़ कमाई करने वाली फिल्म 'बाहुबली- द कनक्लूजन' में बाहुबली का किरदार निभाने वाले प्रभास जल्द ही फिल्म 'साहो' में नजर आने वाले है. पहले ऐसी खबरें थी कि फिल्म में वे एक बार फिर अपने 'देवसेना' अनुष्का शेट्टी के साथ रोमांस करते दिखेंगे. हालांकि, वेट इशूज की वजह से यह फिल्म अनुष्का के हाथ से निकल गई. अब खबरें आ रही है कि 'साहो' में प्रभास बॉलीवुड की 'हसीना' श्रद्धा कपूर के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे. 

ये भी पढ़ें: कभी अमिताभ बच्चन की माशूका तो कभी उनकी मां बनीं राखी


मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'साहो' में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर फीमेल लीड के रूप में नजर आने वाली हैं. यह एक एक्शन-ड्रामा फिल्म है, जो तेलुगु और तमिल के साथ हिंदी में भी बनाई जा रही है. इस फिल्म में प्रभास जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखेंगे. फिल्म की शूटिंग इसी महीने शुरू होने वाली है.

ये भी पढ़ें: 'टॉयलेट' की सक्सेस देख ट्विंकल खन्ना बोलीं 'हिट हिट हुर्रे', जानें 4 दिन की कमाई

टिप्पणियां

खबरों की मानें तो शूटिंग के लिए हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी स्टूडियो में एक बड़ा सेट लगाया जा चुका है. रोमानिया और अबू धाबी में भी फिल्म की शूटिंग होगी. 
 


बताते चलें कि, फिलहाल श्रद्धा अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पर आधारित फिल्म 'हसीना पार्कर' के प्रमोशन में बिजी हैं. जल्द ही वे शटलर सानिया नेहवाल की लाइफ पर बनने वाली बायोपिक में नजर आएंगी. 

VIDEO: श्रद्धा कपूर की लास्ट रिलीज फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' बॉक्सऑफिस पर बेदम साबित हुई थी. ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement