NDTV Khabar

'बाहुबली' जैसी दूसरी फिल्म करने की कोशिश की तो नहीं बचेंगे प्रभास, जानिए क्यों

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बाहुबली' जैसी दूसरी फिल्म करने की कोशिश की तो नहीं बचेंगे प्रभास, जानिए क्यों

बाहुबली के एक दृश्य में प्रभास.

खास बातें

  1. प्रभास ने कहा, 'बाहुबली जैसी एक और फिल्म की तो मर जाऊंगा'
  2. उन्होंने कहा, 'यह ऐसी फिल्म है जिसे आसानी से नहीं बनाया जा सकता'
  3. 'मुझे लगता है कि केवल राजामौली ही ऐसा कर सकते हैं'- प्रभास
नई दिल्ली: ऐसा लगता है कि 'बाहुबली' जैसी महत्वाकांक्षी फिल्म बनाने को लेकर अभिनेता प्रभास केवल एसएस राजामौली पर भरोसा करते हैं. दो हिस्सों में बनी इस एपिक ड्रामा फिल्म को बनाने में कुल चार साल का वक्त लगा है. इस तरह की किसी और फिल्म में मौका मिलने पर काम करने को लेकर प्रभास ने हिंदुस्तान टाइम्स से कहा कि दोबारा ऐसा करने पर वह मर जाएंगे. प्रभास ने हिंदुस्तान टाइम्स से कहा, "बाहुबली ऐसी फिल्म नहीं है जिसका आसानी से रीमेक किया जा सके. इस तरह की महत्वाकांक्षी फिल्म केवल राजामौली बना सकते हैं."

'बाहुबली 2' अगले सप्ताह रिलीज हो रही है, जिसमें पर्भास महेंद्र बाहुबली और अमरेंद्र बाहुबली की दोहरी भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म का पहला हिस्सा जुलाई 2015 में रिलीज किया गया था. फिल्म में अपने किरदार का श्रेय राजामौली को देते हुए प्रभास ने हिंदुस्तान टाइम्स से कहा, "अंतरराष्ट्रीय स्तर की एक फिल्म में काम करना अपने आप में गर्व की बात है. मैं राजामौली का शुक्रगुजार हूं क्योंकि यह उनका सपना था और मैंने सिर्फ अपना वक्त इस फिल्म को दिया है."

इस बीच करण जौहर भी प्रभास को अपने आगामी बॉलीवुड प्रोजेक्ट में लेने की कोशिश कर रहे हैं, उम्मीद जताई जा रही है कि इस फिल्म को भी एसएस राजामौली निर्देशित करेंगे. एक सूत्र ने डीएनए से कहा, "करण राजामौली को बाहुबली के बाद एक हिंदी फिल्म करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं. दोनों प्रभास को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे." हालांकि इस बारे में प्रभास और करण जौहर की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है. करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन 'बाहुबली 2' के हिंदी संस्करण का डिस्ट्रीब्यूशन देख रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement