NDTV Khabar

दीपिका से शादी को लेकर रणवीर के बयान पर क्या बोले प्रकाश पादुकोण

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दीपिका से शादी को लेकर रणवीर के बयान पर क्या बोले प्रकाश पादुकोण

अंबानी की पार्टी में साथ पहुंचे थे दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह.

खास बातें

  1. 'कॉफी विद करण' में रणवीर सिंह ने दीपिका को बताया था शादी के लिए परफेक्ट.
  2. प्रकाश पादुकोण ने कहा, 'दोनों वयस्क हैं, अपने फैसले खुद ले सकते हैं.'
  3. दीपिका और रणवीर संजय लीला भंसाली की 'पद्मावती' में साथ काम कर रहे हैं.
नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अभी तक अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं किया है, बीच में खबरें आई थीं कि दोनों अलग हो गए हैं. हालांकि हाल में अंबानी की पार्टी में दोनों एक दूसरे का हाथ थामे दिखे थे वहीं एक करण जौहर के चैट शो में दीपिका के एक्स-बॉयफ्रेंड रणबीर सिंह के साथ पहुंचे रणवीर ने कहा था कि दीपिका एक परफेक्ट मैरिज मटेरियल हैं और वह उनके साथ शादी करना चाहेंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रणवीर के इस बयान पर दीपिका के पिता और पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण ने प्रतिक्रिया दी है. प्रकाश ने कहा कि दीपिका और रणवीर दोनों वयस्क हैं और उन्हें पता है कि वे क्या कर रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने दीपिका को इस बात की पूरी आजादी दी है कि वह अपनी जिंदगी के फैसले अपनी मर्जी से ले सकती हैं.

दीपिका और रणवीर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' में काम कर रहे हैं, यह संजय, दीपिका और रणवीर की एक साथ तीसरी फिल्म है जिसमें अभिनेता शाहिद कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. इससे पहले रणवीर और दीपिका 'राम लीला' और 'पद्मावती' में साथ काम कर चुके हैं, इसके अलावा दीपिका और अर्जुन कपूर की फिल्म 'फाइंडिंग फैनी' में रणवीर सिंह ने स्पेशल अपीयरेंस दिया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement