यह ख़बर 18 नवंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

दोबारा रियलिटी शो करने से पहले अच्छे से सोचूंगी : प्रत्यूषा बनर्जी

दोबारा रियलिटी शो करने से पहले अच्छे से सोचूंगी : प्रत्यूषा बनर्जी

प्रत्यूषा का फाइल फोटो

मुंबई:

टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सातवें संस्करण में अपने लिए बच्ची शब्द प्रयुक्त होने पर अपमानित महसूस करने वाली टीवी अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी स्वीकार करती हैं कि बतौर प्रतिभागी उन्होंने वहां खुद को अतिसंवेदनशील और असुरक्षित महसूस किया।

शनिवार को 'बिग बॉस' के घर से बेदखल हुईं प्रत्यूषा ने कहा, मैं 'बिग बॉस' के घर में सबसे छोटी थी और मैं ज्यादा घुलती-मिलती नहीं हूं। वास्तविक जीवन में भी बहुत कम दोस्तों के करीब हूं। अचानक मुझे ऐसे लोगों के साथ रख दिया गया, जिनसे मैं कभी नहीं मिली थी।

उसने कहा, वहां सब मुझसे बहुत बड़े थे। यह बहुत भयावह था। लेकिन यह एक चुनौती भी थी। 'बालिका वधू' से ख्याति पाने वाली इस अभिनेत्री ने वहां कुछ अच्छे दोस्त भी बनाए।

प्रत्यूषा ने कहा, वहां काम्या पंजाबी मेरी सबसे अच्छी दोस्त थीं। मैं अरमानजी (अरमान कोहली), तनीषा मुखर्जी और हाल में अयाज खान के भी करीब आई। वे लोग जीवनभर के लिए दोस्त बन गए हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अन्य रियलिटी शो करने के विषय में इस अभिनेत्री ने कहा, इतनी जल्दी तो नहीं करने वाली हूं। और अगर दोबारा कोई प्रस्ताव आया तो करने से पहले बहुत अच्छे से सोचूंगी। फिलहाल बस मैं अपनी पुरानी जिंदगी वापस चाहती हूं। उन्होंने कहा कि इस शो से उन्हें कुछ अच्छी यादें मिली हैं।

प्रत्यूषा ने कहा, किसी ने मेरे बारे में कुछ भी बुरा नहीं कहा। यहां तक कि मैंने भी इस अनुभव के अप्रिय हिस्से के बारे में नहीं सोचा। 'बिग बॉस' भारत में या संभवत: विश्व में भी सबसे बड़ा रियलिटी शो है। हालांकि, वह नहीं जानती कि यहां से उनकी जिंदगी किस ओर जाएगी। मैं बिग बॉस' से अभी निकली हूं और पूरी तरह भ्रमित हूं। मुझे अपना फोन नंबर तक याद नहीं है।