NDTV Khabar

प्रत्यूषा के पैसों का इस्तेमाल करता था राहुल, सलोनी नाम की लड़की उसे मारती थी : वकील

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रत्यूषा के पैसों का इस्तेमाल करता था राहुल, सलोनी नाम की लड़की उसे मारती थी : वकील

राहुल के साथ फ्रत्यूषा...

मुंबई:

टीवी अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी के कथित आत्महत्या मामले से टीवी निर्माता राहुल राज सिंह की अग्रिम जमानत याचिका दिंडोशी कोर्ट ने खारिज कर दी है। राहुल राज सिंह पर अपनी प्रेमिका और अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल राहुल अस्पताल में भर्ती हैं।

प्रत्यूषा के वकील ने कोर्ट में कहा
प्रत्यूषा के परिवार की वकील ने कहा, राहुल प्रत्यूषा के पैसों का इस्तेमाल करता था। सलोनी नाम की लड़की उसे मारती थी और राहुल ने उसे कभी नहीं रोका।

इसके साथ ही वकील ने सवाल उठाया कि राहुल के पास घर की चाबी थी, लेकिन फिर भी उसने बाहर से चाबी वाले को बुलाया। यही नहीं प्रत्यूषा को पंखे से लटका देखने के बाद राहुल ने पुलिस को फ़ोन क्यों नहीं किया?

राहुल ने कोई फोटो नहीं लिया और किसी को नहीं पता घर में क्या हुआ। राहुल ने सबूतों से छेड़छोड़ की।
यह हत्या का मामला भी हो सकता है।


टिप्पणियां

सरकारी वकील ने कोर्ट में कहा-
वहीं सरकारी वकील ने राहुल को आरोपी बनाने के पीछे 15 बड़ी वजह बताई हैं। राहुल को हिरासत में लेकर पूछताछ करना जरूरी है। हमें शक है कि पीड़िता के साथ मारपीट हुई है। प्रत्यूषा का बैंक कार्ड आरोपी इस्तेमाल करता था। अस्पताल से उस दिन राहुल क्यों लापता हो गया?

अदालत में राहुल के वकील ने कहा-
राहुल के वकील ने कहा कि पुलिस को कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। राहुल ही प्रत्यूषा को अस्पताल ले गए। साधारण खुदकुशी का मामला है। प्रत्यूषा आर्थिक तंगी में थी। कुछ महीने पहले कार रिकवरी वाले भी पैसे लेने आए थे, तब राहुल ने ही रुपये दिए थे। प्रत्यूषा के पास 8-9 महीनों से ज्यादा काम नहीं था। मामला उकसाने का बनता ही नहीं।
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement