NDTV Khabar

काम्‍या पंजाबी ने प्रत्‍युषा बनर्जी के बॉयफ्रेंड पर लगाया आरोप, 'क्‍यों नहीं दी पुलिस को प्रत्‍युषा की पर्सनल डायरी'

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
काम्‍या पंजाबी ने प्रत्‍युषा बनर्जी के बॉयफ्रेंड पर लगाया आरोप, 'क्‍यों नहीं दी पुलिस को प्रत्‍युषा की पर्सनल डायरी'
नई दिल्‍ली: दिवंगत अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी की करीबी दोस्‍त काम्या पंजाबी ने उनकी निजी डायरी पुलिस को नहीं देने को लेकर आरोपी राहुल राज सिंह पर सवाल उठाए हैं. प्रत्यूषा ने पिछले साल अप्रैल में अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. राहुल पर प्रत्यूषा की जिंदगी में तनाव भर देने का आरोप है, जिसके कारण अभिनेत्री ने खुदकुशी जैसा चरम कदम उठाया. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार काम्या का कहना है, 'घटना को एक वर्ष हो चुका है. उसने अभी तक पुलिस को डायरी क्यों नहीं दी? उसकी डायरी में यह जरूर लिखा होगा कि वह अवसाद में थी और मरना चाहती थी.' काम्या ने 'हम कुछ कह न सके' नाम से एक लघु फिल्म बनाई है, जिसके लिए राहुल ने उन पर मानहानि का मुकदमा किया है. राहुल का आरोप है कि फिल्म का चरित्र उनके निजी जीवन को निरूपित करता है.
 
 

Ek saal ho gaye..... Pagal kahi ki... bas tu khush rehna yaara

A post shared by Kamya Panjabi (@panjabikamya) on


हालांकि काम्या ने इससे इनकार किया है. उनका कहना है कि 18 मिनट की यह लघु फिल्म तनाव व अहम को लेकर है, जिसके कारण एक युवा लड़की खुदकुशी कर लेती है. फिल्म का निर्माण स्टे ट्यून्ड मीडिया ने किया है. फिलहाल इस लघु फिल्म पर महाराष्ट्र में दिंडोशी की सत्र अदालत ने रोक लगा दी है.
 
pratyusha and boyfriend rahul raj mid day

इस बारे में काम्या ने कहा, "क्या राहुल दुनिया में एक ही है? तब तो फिर राहुल गांधी, राहुल राय को भी आपत्ति जतानी चाहिए.  (राहुल राज) सिंह हमारी फिल्म का हीरो नहीं है. मैं मानहानि के मामले को देख लूंगी. मैं पीछे नहीं हटूंगी. मैं किसी से डरती नहीं हूं.' काम्या का अब भी मानना है कि राहुल ही प्रत्यूषा की मौत का जिम्मेदार है. उन्होंने कहा, "अगर उसने आत्महत्या की है तो उसे वहां तक पहुंचाने वाला कौन है? मैं अब भी कहूंगी की वही (राहुल राज सिंह) ही इस घटना का जिम्मेदार है.'

प्रत्‍युषा ने साल 2010 में टीवी सीरियल 'रक्‍त संबंध' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसी साल वह सीरियल 'बालिका वधु' में आनंदी के किरदार में नजर आईं. तीन साल बाद उन्‍होंने डांसिंग शो 'झलक दिखला जा' में भाग लेने के लिए 'बालिका वधु' छोड़ दिया था. प्रत्‍युषा 'बिग बॉस' के 7वें सीजन में नजर आ चुकी थीं. प्रत्‍युषा बनर्जी और काम्‍या पंजाबी इसी शो में एक दूसरे से मिली थीं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement