NDTV Khabar

प्रेग्‍नेंट टेनिस स्‍टार सेरेना विलियम्‍स ने बेबी बंप के साथ कराया न्‍यूड फोटोशूट

सेरेना ने यह फोटोशूट वैनिटीफेयर नाम की मैगजीन के लिए कराया है, जिसमें उन्‍होंने पूरे शरीर में स‍िर्फ एक कमरबंद पहन रखा है.

437 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रेग्‍नेंट टेनिस स्‍टार सेरेना विलियम्‍स ने बेबी बंप के साथ कराया न्‍यूड फोटोशूट

सेरेना विलियम्‍स दुनिया की टॉप रैंकिंग टेनिस प्‍लेयर हैं.

खास बातें

  1. वैनिटी फेयर मैगजीन के लिए कराया सेरेना ने फोटोशूट
  2. न्‍यूड फोटोशूट में बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं सेरेना विलियम्‍स
  3. जनवरी में ऑस्‍ट्रेलियन ओपन के दौरान पता चली थी प्रेग्‍नेंसी की बात
नई दिल्‍ली: मशहूर टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स पिछले कुछ समय से टेनिस कोर्ट से दूरी बनाए हुए हैं और उसकी वजह है उनकी प्रेग्‍नेंसी. कोर्ट से दूर रहकर भी सेरेना लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. मंगलवार से ही सेरेना की एक तस्‍वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई, जिसमें वह अपने बेबी बंप के साथ न्‍यूड नजर आ रही हैं. सेरेना ने यह फोटोशूट वैनिटीफेयर नाम की मैगजीन के लिए कराया है, जिसमें उन्‍होंने पूरे शरीर में स‍िर्फ एक कमरबंद पहन रखा है. सेरेना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर खुद यह फोटो शेयर किया है. अपना यह फोटो शेयर करते हुए सेरेना ने ट्वीट किया है, ' वैनिटी फेयर का मेरा कवर देखें. सवाल, आपको क्‍या लगता है, लड़की होगी या लड़का? मैं इसे जानने के लिए इंतजार कर रही हूं लेकिन आपके विचार जानकर अच्‍छा लगेगा.'
 
 
ऐसे में कई यूजर्स ने सेरेना से अपनी बात साझा भी की है. सेरेना ने अपने इस फोटोशूट के साथ ही अपनी प्रेग्‍नेंसी से लेकर अपने निजी जीवन की कई बातें इस मैग्‍जीन के इंटरव्‍यू में साझा की हैं. दुनिया की टॉप टेनिस खिलाड़ियों में शुमार सेरेना ने इस इंटरवयू में बताया कि जनवरी में ऑस्‍ट्रेलियन ओपन के दौरान टेनिस कोर्ट में पहली बार पता चला था कि वो प्रेग्‍नेंट हैं. इस इंटरवयू के अनुसार सेरेना ने अपने मंगेतर एलेक्सिस ओमानियन को 6 प्रेग्‍नेंसी पॉजिटिव टेस्‍ट रिपोर्ट्स से भरा बैग पकड़ाया था और इस तरह उन्‍हें अपनी प्रेग्‍नेंसी की जानकारी दी थी. सेरेना के मंगेतर एलेक्सिस रेडिट के कोफाउंडर हैं.
 
 

Can't resist a strong shoe game #nike

A post shared by Serena Williams (@serenawilliams) on


 
 

My only regret is not pointing my toe sorry coach Garry

A post shared by Serena Williams (@serenawilliams) on


इस इंटरव्‍यू में सेरेना ने अपने मंगेतर और अपनी प्रेम कहानी का पूरा ब्‍योरा दिया है. सेरेना ने अप्रैल में अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था. वहीं हाल ही में उन्होंने पूर्व टेनिस खिलाड़ी जॉन मेकनरो को मुंहतोड़ जवाब दिया था. टेनिस से संन्यास ले चुके अमेरिकी खिलाड़ी मेकनरो ने कहा था कि अगर सेरेना पुरुष वर्ग में होतीं, तो उन्हें विश्व रैंकिंग में 700वें स्थान पर भी रहने के लिए संघर्ष करना पड़ता. इसके जवाब में सेरेना ने कहा था कि उनकी निजता का वो सम्मान करें.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement