'बिग बॉस 9' के विजेता बनकर प्रिंस नरूला ने जीता तीसरा रिएलिटी शो

'बिग बॉस 9' के विजेता बनकर प्रिंस नरूला ने जीता तीसरा रिएलिटी शो

इस तस्वीर को @biggboss के ट्विटर अकाउंट से लिया गया है

मुंबई:

'रोडीज' और 'स्पिलिट्सविला' से प्रसिद्धि हासिल करने वाले प्रिंस नरूला रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के नौवें सीजन के शनिवार को आयोजित एक भव्य ग्रैंड फिनाले में विजेता घोषित किए गए। प्रिंस को शुरू से ही इस सीजन के विजेता का एक मजबूत दावेदार माना जा रहा था, क्योंकि उनके पूर्ववर्ती कार्यक्रमों के चलते उनके प्रशंसकों की संख्या अधिक थी। उन्होंने इस सीजन का खिताब जीतने के लिए ऋषभ सिन्हा, मंदना करीमी और रोशेल राव को पीछे छोड़ा। उन्हें 35 लाख रुपये का नकद ईनाम मिला।


अभिनेता सलमान खान की मेजबानी वाले इस शो के फिनाले में अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपनी आगामी फिल्म 'फितूर' के प्रोमोशन के लिए आई थीं। उनके साथ फिल्म के अभिनेता आदित्य रॉय कपूर भी थे। यह दूसरी बार था जब सलमान ने अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड का बिग बॉस के मंच पर स्वागत किया। कैटरीना इससे पहले 2010 में इस शो पर आई थीं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शो के आखिरी पलों में प्रिंस के साथ ऋषभ सिन्हा ने मंच शेयर किया था जब दोनों में से किसी एक का हाथ उठाकर सलमान को विजेता घोषित करना था। वहीं विजेता बनने के बाद प्रिंस ने ट्रॉफी खुद न लेकर शो पर अपनी दोस्त और 'मुंहबोली' बहन किश्वर मर्चेंट के हाथों में दी। गौरतलब है कि कुछ हफ्ते पहले एक टास्क के दौरान आपसी बातचीत करके प्रिंस और किश्वर में से किसी एक को घर छोड़कर जाना था। उस वक्त किश्वर ने कहा था कि वह चाहती हैं कि उनका 'भाई' प्रिंस घर में रहें और यह कहते हुए उन्होंने घर छोड़ दिया था।