NDTV Khabar

प्रियंका चोपड़ा की पहली मराठी फिल्‍म 'वेंटीलेटर' को मिले तीन नेशनल अवॉर्ड तो मां के साथ किया कुछ ऐसा डांस...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रियंका चोपड़ा की पहली मराठी फिल्‍म 'वेंटीलेटर' को मिले तीन नेशनल अवॉर्ड तो मां के साथ किया कुछ ऐसा डांस...

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी मां के साथ मिलकर खोला है पर्पल पेबल पिक्चर्स प्रोडक्‍शन हाउस.

खास बातें

  1. प्रियंका के प्रोडक्‍श हाउस की फिल्‍म को मिले तीन नेशलन फिल्‍म अवॉर्ड
  2. मां मधु चोपड़ा के साथ प्रियंका ने किया विक्‍ट्री डांस
  3. प्रियंका के प्रोडक्‍शन की पहली फिल्‍म है 'वें‍टीलेटर'
नई दिल्‍ली: 64वें राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कार अक्षय कुमार और सोनम कपूर के अलावा किसी बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनकी मां के लिए काफी खुशियां लाए हैं. एक्टिंग के साथ ही अपने प्रोडक्‍शन हाउस से प्रोडक्‍शन की दुनिया में कदम रखने वाली प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि उन्होंने मराठी फिल्म 'वेंटीलेटर' का निर्माण अपने दिवंगत पिता लेफ्टिनेंट कर्नल अशोक चोपड़ा के लिए किया था. प्रियंका चोपड़ा के प्रोडक्‍शन हाउस पर्पल पेबल पिक्चर्स के तले बनी पहली मराठी फिल्म 'वेंटीलेटर' ने तीन राष्ट्रीय पुरस्कार जीते हैं. हास्य से भरपूर इस फिल्म के लिए 64वें राष्ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कारों में सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार राजेश मापुसकर, सर्वश्रेष्ठ संपादन का पुरस्कार रामेश्वर भगत और सर्वश्रेष्ठ साउंड मिक्सिंग का पुरस्कार आलोक डे ने जीता है.

टिप्पणियां
प्रियंका ने इस फिल्म का निर्माण अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ किया है. प्रियंका ने ट्वीट किया, 'मैं बहुत उत्साहित, खुश और गौरवान्वित हूं. हमारी पहली मराठी फिल्म 'वेंटीलेटर' ने एक, दो नहीं, बल्कि तीन राष्ट्रीय पुरस्कार जीते.'
 
 

Lol... mommy-beti @madhuchopra #proudproducers #happydance #ventilator #nationalfilmawards2017 @purplepebblepictures

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on


प्रियंका ने अपने ट्वीट में कहा "मैंने यह फिल्म अपने पिता के लिए बनाई और मैं यह मधु चोपड़ा और प्रोडक्शन टीम के बगैर नहीं कर पाती! शाबास टीम. राजेश मापुसकर, रामेश्वर भगत और आलोक डे को बधाई."
 


मराठी फिल्‍म 'वेंटीलेटर' में फिल्मकार आशुतोष गोवारिकर मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में एक संयुक्त परिवार की कहानी को दिखाया गया है, जिसका सबसे बड़ा और सम्मानित शख्स गणेश चतुर्थी का त्योहार शुरू होने के महज कुछ दिन पहले कोमा में चला जाता है और उसे वेंटीलेटर पर रखा जाता है. प्रियंका चोपड़ा का प्रोडक्‍शन हाउस मराठी के बार पंजाबी भाषा की फिल्‍म 'श्रवण' का भी निर्माण कर चुका है.

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अमेरिका में हैं और अपनी अमेरिकन टीवी सीरीज 'क्‍वांटिको' की शूटिंग कर रही हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement