NDTV Khabar

'द रॉक' को पछाड़ कर नंबर वन सोशल मीडिया सेलिब्रिटी बनीं प्रियंका चोपड़ा

'बेवॉच' फिल्म में अपने सह-कलाकारों ड्वेन जॉनसन और जैक एफ्रॉन को पछाड़ते हुए प्रियंका चोपड़ा सबसे पॉपुलर सोशल मीडिया सेलिब्रिटी बन गई हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'द रॉक' को पछाड़ कर नंबर वन सोशल मीडिया सेलिब्रिटी बनीं प्रियंका चोपड़ा

फिल्म 'बेवॉच' के को-स्टार 'द रॉक' के साथ प्रियंका चोपड़ा.

खास बातें

  1. 'टॉप एक्टर चार्ट' में पहले पायदान पर प्रियंका चोपड़ा का कब्जा
  2. 'बेवॉच' स्टार्स ड्वेन जॉनसन और जैक एफ्रॉन को छोड़ा पीछे
  3. प्राग में छुट्टियां मना रही हैं प्रियंका चोपड़ा
नई दिल्ली: अभिनेत्री और निर्माता प्रियंका चोपड़ा ने कई पॉपुलर हॉलीवुड सितारों की सूची में 'बेवॉच' फिल्म में अपने सह-कलाकारों ड्वेन जॉनसन और जैक एफ्रॉन को पछाड़ते हुए पहला स्थान पाया है. 'द हॉलीवुड रिपोर्टर' की शीर्ष कलाकारों की रैंकिंग शुरू होने के एक हफ्ते बाद नई सूची में जॉनसन का स्थान लेते हुए प्रियंका पहले स्थान पर आई हैं. सोशल मीडिया विश्लेषक कंपनी एमवी पिंडेक्स द्वारा जारी किए जाने वाले विश्व आंकड़ों पर आधारित टॉप कलाकारों की इस सूची में फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, यूट्यूब और गूगल प्लस पर सबसे ज्यादा लोकप्रिय कलाकार शामिल हैं. 

इस सूची को बनाने की कार्य प्रणाली सोशल मंचों पर प्रत्येक हफ्ते फोलोअर्स/सब्सक्राइबर्स के जुड़ने पर आधारित है. हाल ही का ट्रैकिंग वीक 6 जून को खत्म हुआ है. हॉलीवुड रिपोर्टर की रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिका के 'क्वांटिको' शो से प्रसिद्धि पाने वाली प्रियंका सूची में 2-1 के अंतर से आगे बड़ी और कई अंकों का लाभ उन्हें मिला. इस सूची में 'द रॉक' यानि ड्वेन जॉनसन ने दूसरा जबकि जैक एफ्रॉन ने नौवां स्थान पाया है. 

 

बताते चलें कि, प्रियंका चोपड़ा फिलहाल प्राग में छुट्टियां मना रही हैं, इसकी कई तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा की है. तस्वीरों में प्रियंका चेक रिपब्लिक की राजधानी प्राग शहर की खूबसूरती को निहारते दिख रही हैं. पीसी ने यहां के मशहूर चाल्स ब्रिज के सामने पोज दिए और वल्टवा नदी के किनारे टीम के साथ लंच भी एन्जॉय किया.
 
पिछले महीने रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' के बाद प्रियंका दो और हॉलीवुड फिल्मों में नजर आ सकती हैं. उनकी 'ए किड लाइक जेक' और 'इजन्ट इट रोमांटिक' में काम करने को लेकर बातचीत चल रही है. वेबसाइट 'वैराइटी डॉट कॉम' के मुताबिक, प्रियंका जून में फिल्म 'ए किड लाइक जेक' की शूटिंग करेंगी. फिर टेलीविजन सीरीज 'क्वांटिको' की शूटिंग शुरू करने से ठीक पहले 'इजन्ट इट रोमांटिक' का शेड्यूल पूरा करेंगी.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

(बॉलीवुड की अन्य बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement