NDTV Khabar

मुझे प्रताड़ित करने के लिए सजा काट चुका है जाजू, उसकी कोई विश्वसनीयता नहीं : प्रियंका

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुझे प्रताड़ित करने के लिए सजा काट चुका है जाजू, उसकी कोई विश्वसनीयता नहीं : प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा ने अपने पूर्व मैनेजर प्रकाश जाजू की ओर से उन्हें लेकर किए गए दावों पर आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी है। 'देसी गर्ल' ने कहा कि जाजू के बयान में कोई सच्चाई नहीं है। जाजू ने यह दावा किया था कि प्रियंका ने अपने संघर्ष के दिनों में तीन बार कथित तौर पर आत्महत्या का प्रयास किया था।

इस महीने की शुरुआत में कई ट्वीट कर जाजू ने कहा था कि 'क्वांटिको' की स्टार 33 वर्षीय प्रियंका ने 2002 में अपने कथित प्रेमी असीम मर्चेंट की मां की मौत के बाद कथित तौर पर आत्महत्या की कोशिश की थी।

इतिहास खंगाले बिना जाजू को इतनी अहमियत दी...
प्रियंका ने कहा, 'यह निराधार है... सबसे पहले तो यह बेहद निराशाजनक है कि भारतीय मीडिया ने बिना उस व्यक्ति के इतिहास को खंगाले कि वह कौन है, उसे प्राथमिकता दी, जो मुझे प्रताड़ित करने के लिए जेल में सजा काट चुका है। इसलिए, मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है। क्योंकि उस शख्स की कोई विश्वसनीयता नहीं है, जिसे मीडिया ने अहमियत दी।'

टिप्पणियां

प्रत्यूषा की मौत के बाद जाजू ने किए थे ट्वीट
लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी के अपने घर में मृत पाए जाने के कुछ दिन बाद जाजू ने ये ट्वीट किए थे। पुलिस को संदेह है कि प्रत्यूषा ने अपने प्रेमी राहुल राज सिंह के साथ तनावपूर्ण संबंधों के कारण खुदकुशी की थी।


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement