NDTV Khabar

जानिए बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक धूम मचा चुकी 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा आखिर क्‍यों घबराती हैं...?

प्रियंका का कहना है, 'यह मुश्‍िकल होता है, तकलीफदेह भी होता है, लेकिन आपको सच के साथ डटे रहना है और आगे बढ़ना है. समय धीरे-धीरे सब कुछ ठीक कर देता है.'

104 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जानिए बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक धूम मचा चुकी 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा आखिर क्‍यों घबराती हैं...?

खास बातें

  1. ट्विटर पर प्रियंका ने दिए अपने फैन्‍स के सवालों के जवाब
  2. प्रियंका ने कहा, नफरत करने वालों का उनकी दुनिया में वजूद नहीं
  3. इन दिनों अपनी टीम के साथ प्राग में वेकेशन मना रही हैं प्र‍ियंका
नई दिल्‍ली: प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि वह जो कुछ भी नया करती हैं, उसे लेकर आशंकित और घबराई रहती है, लेकिन वह दृढ़ विश्वास की साहस के साथ आगे बढ़ती हैं. प्रियंका इन दिनों प्राग में वेकेशन मना रही हैं. प्रियंका ने गुरुवार को ट्विटर के जरिए अपने प्रशंसकों के सवालों के जवाब दिए, जहां एक यूजर ने उनसे पूछा, 'उस समय क्या हुआ जब कुछ हासिल करने के लिए आप सबसे ज्यादा आशंकित थीं?' इस पर प्रियंका ने जवाब दिया, 'मैं जो कुछ भी नया करती हूं, उसे लेकर आशंकित व डरी रहती हूं, लेकिन दृढ़ विश्वास के साहस के साथ मैं आगे बढ़ती हूं.' एक दूसरे फैन ने उनसे पूछा कि वह नकारात्मक चीजों से कैसे निपटती है, तो उन्होंने कहा कि उनके लिए भी यह मुश्किल होता है और उन्हें भी तकलीफ पहुंचती है.

प्रियंका के मुताबिक, 'यह मुश्‍िकल होता है, तकलीफदेह भी होता है, लेकिन आपको सच के साथ डटे रहना है और आगे बढ़ना है. समय धीरे-धीरे सब कुछ ठीक कर देता है.' अभिनेत्री ने कहा कि नफरत करने वालों का उनकी दुनिया में कोई वजूद नहीं है, इसलिए उन्हें ऐसे लोगों के बारे में कुछ नहीं कहना है. एक दूसरे फैन ने प्रियंका (34) से पूछा कि जो महिलाएं अपने पंसदीदा क्षेत्र में कुछ हासिल करना चाहती हैं तो उन्हें वह क्या सलाह देना पसंद करेंगी? प्रियंका ने इसका जवाब दिया, 'जब आप कुछ चुनते हैं, तो इसमें अपना सबकुछ लगा दें.'

बता दें कि हाल ही में पॉपुलरटी में अपने ही को स्‍टार 'द रॉक' को पीछे छोड़ा है. 'द हॉलीवुड रिपोर्टर' की शीर्ष कलाकारों की रैंकिंग शुरू होने के एक हफ्ते बाद नई सूची में जॉनसन का स्थान लेते हुए प्रियंका पहले स्थान पर आई हैं. सोशल मीडिया विश्लेषक कंपनी एमवी पिंडेक्स द्वारा जारी किए जाने वाले विश्व आंकड़ों पर आधारित टॉप कलाकारों की इस सूची में फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, यूट्यूब और गूगल प्लस पर सबसे ज्यादा लोकप्रिय कलाकार शामिल हैं.
 
 

Being a tourist.. #CharlesBridge #praguediaries in @camillaandmarc @tanyataylor @cristinaehrlich

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on


 
 

Team dinner #praguediaries @chanchal_dsouza #vinita @yumi_mori #hanka

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on


अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म के प्रमोशन्स से छुट्टी पाने के बाद प्रियंका चोपड़ा फिलहाल रिलेक्स कर रही हैं. हाल ही में वे अपने पिता की चौथी पुण्यतिथि पर मुंबई आई थीं. पिता की याद में हवन और शांति पूजन कराने के बाद प्रियंका अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को पूरा करने के लिए यूएस जा रही हैं. अपने इंटरनेशनल कमिटमेंट्स को पूरा करने से पहले प्रियंका ने ब्रेक लिया और अपनी टीम के साथ वेकेशन पर प्राग रवाना हो गईं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement