NDTV Khabar

प्रियंका चोपड़ा को मुश्किल लगता है पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बीच संतुलन बना कर चलना

6 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रियंका चोपड़ा को मुश्किल लगता है पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बीच संतुलन बना कर चलना

प्रियंका चोपड़ा इस साल फिल्म बेवॉच से हॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं.

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की व्यस्त अभिनेत्रियों में से एक हैं. इन दिनों वह न्यूयॉर्क में अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं, इसके साथ-साथ वह अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म बेवॉच के प्रचार में भी जुटी हुई हैं. इस फिल्म में वह विक्टोरिया लीड्स की नकारात्मक भूमिका निभा रही हैं और हॉलीवुड स्टार ड्वेन जॉनसन फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा मानती हैं कि अपनी निजी और कामकाजी जिंदगी के बीच संतुलन बनाकर चल पाना मुश्किल का काम है. हालांकि अपने व्यस्त शेड्यूल के बावजूद वह अपने परिवार और दोस्तों के लिए समय निकाल लेती हैं.

समाचार एजेंसी आईएएनएस को दिए एक इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो हमेशा संतुलन बनाए रखने में मुश्किल होती है, लेकिन जिस काम को आप महत्वपूर्ण मानते हैं उसे आपको करना होता है." उन्होंने आगे कहा, "मैं कड़ी मेहनत करती हूं, लेकिन उदाहरण के तौर पर मुझे जब खुद के लिए, परिवार या दोस्तों के लिए समय निकालना होता है, मैं समय निकालूंगी. मैं अपनी प्राथमिकताओं को समझती हूं और मेरी टीम भी समझती है, इसलिए जब भी मुझे कुछ ऐसा करने की जरूरत पड़ेगी, जो मेरे लिए महत्वपूर्ण है तो मैं करूंगी. मैं उससे जुड़ने का प्रयास भी करूंगी..काम में मसरूफ हो जाना आसान है."

महज 18 साल की उम्र में विश्व सुंदरी का खिताब जीतने वाली प्रियंका ने साल 2003 में फिल्म द हीरो : लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. प्रियंका के अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको ने उन्हें अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर लोकप्रियता दिलाई. अभिनेत्री का कहना है कि आपके जीवन में ऐसे लोग होने जरूरी हैं, जो आपको आईना दिखाते हैं और वास्तविकता से रूबरू कराते हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement