NDTV Khabar

Viral Video: को-एक्टर से झगड़े के बाद चलती गाड़ी से गिरीं प्रियंका चोपड़ा

शुक्रवार को टीम प्रियंका चोपड़ा के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया, जिसमें उनके 'क्वांटिको' को-स्टोर पीसी को गाड़ी से गिरने से बचाते नजर आ रहे हैं, लेकिन प्रियंका नीचे गिर जाती हैं. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Video: को-एक्टर से झगड़े के बाद चलती गाड़ी से गिरीं प्रियंका चोपड़ा

'क्वांटिको' सीजन 3 की शूटिंग में बिजी हैं प्रियंका चोपड़ा.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस से ग्लोबल आइकॉन बनीं प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर दे रही हैं. फिल्म जय गंगाजल (2016) के बाद उन्होंने कोई भी हिंदी फिल्म साइन नहीं की है. इस साल की शुरुआत में हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' में नेगेटिव किरदार में नजर आईं प्रियंका इन दिनों दो और हॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं. साथ ही अमेरिकन टीवी सीरीज 'क्वांटिको' सीजन 3 में व्यस्त हैं. शुक्रवार को टीम प्रियंका चोपड़ा के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया, जिसमें उनके क्वांटिको को-स्टोर पीसी को गाड़ी से गिरने से बचाते नजर आ रहे हैं. 
 
पढ़ें: डायरेक्टर ने प्रियंका चोपड़ा के सामने रखी ऐसी मांग, नहीं कर पाईं पूरी और खो दी 10 फिल्में

टिप्पणियां
वीडियो में प्रियंका अभिनेता रॉसल टोवे के साथ मस्ती करती दिख रही हैं. प्रियंका गाड़ी के दरवाजे पर खड़ी हैं, ऐसे में दोनों झगड़ने लगते हैं और प्रियंका गिरने ही वाली होती हैं. लेकिन रॉसल ने उन्हें पकड़ कर रखा है. हालांकि, कई कोशिशों के बाद रॉसल उन्हें बचा नहीं पाते और प्रियंका नीचे गिर जाती हैं. मौज-मस्ती से भरा यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 
 
 

Who’s ready for the weekend? We know @priyankachopra and @russelltovey are!

A post shared by Team Priyanka Chopra (@team_pc_) on


बता दें, भले ही प्रियंका हमें हिंदी फिल्मों में नजर नहीं आ रही हैं. लेकिन उनकी प्रोडक्शन कंपनी 'पर्पल पेबल पिक्चर्स' कई रीजनल फिल्मों का निर्माण कर रही है.

VIDEO: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement