NDTV Khabar

प्रियंका चोपड़ा: मुझे अपनी सामाजिक जिम्‍मेदारी का पूरी तरह एहसास है...

अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालकर विभिन्न सामाजिक कार्यो में भागीदारी करने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि वह एक इंसान के रूप में अपनी सामाजिक जिम्मेदारी को गंभीरता से लेना पसंद करती हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रियंका चोपड़ा: मुझे अपनी सामाजिक जिम्‍मेदारी का पूरी तरह एहसास है...

प्रियंका चोपड़ा यूनिसेफ की गुडविल एम्‍बेसडर हैं.

नई दिल्‍ली: अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालकर विभिन्न सामाजिक कार्यो में भागीदारी करने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि वह एक इंसान के रूप में अपनी सामाजिक जिम्मेदारी को गंभीरता से लेना पसंद करती हैं. प्रियंका ने अपने प्रोडक्शन हाउस के जरिये क्षेत्रीय सिनेमा को बढ़ावा देने के साथ-साथ असम पर्यटन को भी बढ़ावा दिया है और वह दुनियाभर में लड़कियों के समर्थन को लेकर यूनिसेफ की सद्भावना दूत भी हैं. प्रियका पिछले दिनों जिम्‍बॉब्‍वे में थीं और वहां वह यूनिसेफ के साउथ अफ्रीका चेप्‍टर के द्वारा आयोजित एक चैरिटी कार्यक्रम का हिस्‍सा बनीं.

यह पूछे जाने पर क्या उन्हें यह सब काम या सामाजिक जिम्मेदारियां कभी बोझ लगीं, प्रियंका ने कहा, 'बिल्कुल नहीं'. प्रियंका ने यहां जिम्‍बॉब्‍वे में न केवल इस कार्यक्रम में हिस्‍सा लिया, बल्कि वह बच्‍चों के साथ मस्‍तीभरे अंदाज में डांस करते हुए भी नजर आईं.
 

प्रियंका चोपड़ा ने न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस को ईमेल के जरिये एक इंटरव्‍यू  में बताया, 'इसे करना मैंने चुना है और उनमें से हर एक में कुछ बात है, जिसे लेकर मैं उत्साहित हूं, अच्छा काम करने के लिए अपने समय और प्रभाव का इस्तेमाल करना एक इंसान की सामाजिक जिम्मेदारी है और मैं अपनी जिम्मेदारी को गंभीरता से लेती हूं.'
 

 

 

दुनियाभर में अमेरिकी टीवी शो 'क्वांटिको' से लोकप्रियता हासिल करने वाली प्रियंका हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' को लेकर उत्साहित हैं. भारत में यह दो जून को रिलीज होगी. फिल्म में ड्वेन जॉनसन और जैक एफ्रॉन भी हैं. प्रियंका जहां विदेश में व्‍यस्‍त हैं तो वहीं उनके प्रोडक्‍शन हाउस के तहत बनी मराठी फिल्‍म 'वेंटिलेटर' भी उनके लिए खुशी लाई है. इस मराठी फिल्‍म को इस साल तीन नेशनल अवॉर्ड मिले हैं.

टिप्पणियां
बॉलीवुड की कहानियों के बारे में अभिनेत्री ने कहा कि फिल्मकार अब जिस प्रकार की विविधतापूर्ण कहानियों की परिकल्पना कर रहे हैं, उससे वह बेहद प्रभावित हैं. दर्शकों की पसंद बदल रही है और कहानियां भी बदल रही हैं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement