NDTV Khabar

गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2017: जब प्रियंका चोपड़ा को हुई आउटफिट चुनने में परेशानी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2017: जब प्रियंका चोपड़ा को हुई आउटफिट चुनने में परेशानी

प्रियंका चोपड़ा गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में शामिल होने वाली हैं.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा एक और इंटरनेशनल ईवेंट के रेड कार्पेट पर चलने के लिए तैयारी कर रही हैं. इस साल ऑस्कर और फिर एमी अवॉर्ड्स में अपने जलवे बिखेरने वाली प्रियंका चोपड़ा गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में डेब्यू करने वाली हैं. लेकिन इस बड़े दिन के लिए वह ड्रेस नहीं चुन पा रही हैं. 'क्वांटिको' अभिनेत्री ने अपना एक शॉर्ट क्लिप सोशल मीडिया में शेयर करते हुए लिखा, 'कभी-कभी बहुत ज्यादा ऑप्शन होना भी अच्छी बात नहीं होती...' उन्होंने ड्रेस चुनने के लिए अपने फैन्स से मदद भी मांगी.

प्रियंका ने शेयर कियाः
 

 

Sometimes too many options aren't a good thing... #GoldenGlobes #GirlProblems suggestions?

A video posted by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

टिप्पणियां

74वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स का आयोजन कैलिफोर्निया में किया जाएगा. प्रियंका को 'क्वांटिको' के लिए दूसरी बार पीपल्स चॉइस अवॉर्डड के लिए नॉमिनेट किया गया है. प्रियंका को कुछ महीनों पहले ही पद्मश्री से सम्मानित किया गया है. वह इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं और 'क्वांटिको' के दूसरे सीजन की शूटिंग में व्यस्त हैं. शो में वह सीआईए एजेंट एलेक्स पेरिश की भूमिका निभा रही हैं और अमेरिका की टीवी सीरीज में मुख्य भूमिका निभाने वाली प्रियंका पहली भारतीय अभिनेत्री हैं. वह ड्वेन जॉनसन की फिल्म 'बेवॉच' से अपने हॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली हैं.


प्रियंका की आखिरी बॉलीवुड फिल्म प्रकाश झा की 'जय गंगाजल' थी. इस साल वह बॉलीवुड की दो फिल्मों में काम करने वाली हैं, जनवरी के अंत तक दोनों फिल्मों पर अंतिम फैसला हो जाएगा.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement