NDTV Khabar

Ex-Boyfriend की इस निशानी को आज भी दिल से लगा कर रखती हैं प्रियंका चोपड़ा, देखें वीडियो

प्रियंका ने शो के दौरान बताया कि यह जैकेट उनके एक्‍स बॉयफ्रेंड से जुड़ी है और यह उन्‍हें काफी पसंद है. प्रियंका अक्‍सर यह ब्‍लैक हुडी जैकेट अपने ऐयरपोर्ट लुक्‍स में इस्‍तेमाल करती हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Ex-Boyfriend की इस निशानी को आज भी दिल से लगा कर रखती हैं प्रियंका चोपड़ा, देखें वीडियो

प्रियंका चोपड़ा की पहली हॉलीवुड फिल्‍म 'बेवॉच' अमरीका में रिलीज हो चुकी है.

खास बातें

  1. प्रियंका चोपड़ा लॉरा ब्राउन के शो 'डर्टी लॉन्‍ड्री' में नजर आई हैं
  2. प्रियंका ने शो में किया खुलासा कि बचपन में एक स्‍टोर से चुराए थे कपड़े
  3. एक्‍स बॉयफ्रेंड की जैकेट प्रियंका चोपड़ा ने नहीं की वापिस
नई दिल्‍ली: प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने स्‍टाइल, अपनी एक्टिंग के लिए सराही जा रही हैं. चाहे किसी रेड कारपेट पर चलना हो या फिर किसी टीवी शो में नजर आने वाली प्रियंका हो, उनके स्‍टाइल के चर्चे हमेशा रहते हैं. लेकिन हाल ही में प्रियंका ने खुलासा किया है कि वह एक ऐसी जैकेट पहनती हैं जो उनकी नहीं है, बल्कि उनके एक्‍स-बॉयफ्रेंड की है. प्रियंका चोपड़ा हाल ही में लॉरा ब्राउन के अमेरिकन टीवी शो 'डर्टी लॉन्‍ड्री' में नजर आईं. इस शो में प्रियंका ने बताया कि जब वह छोटी थीं तब वह एक स्‍टोर से कपड़े चुरा चुकी हैं. इसके अलावा प्रियंका ने काफी यह भी बताया कि उन्‍हें एक ऐसी जैकेट बेहद पसंद है, जिसे वह अक्‍सर पहना करती हैं लेकिन यह जैकेट प्रियंका चोपड़ा की नहीं है.

प्रियंका ने शो के दौरान बताया कि यह जैकेट उनके एक्‍स बॉयफ्रेंड से जुड़ी है और यह उन्‍हें काफी पसंद है. प्रियंका अक्‍सर यह ब्‍लैक हुडी जैकेट अपने ऐयरपोर्ट लुक्‍स में इस्‍तेमाल करती हैं. उन्‍होंने बताया कि यह जैकेट दरअसल उनका एक्‍स-बॉयफ्रेंड उनके घर पर छोड़ गया था. प्रियंका को यह इतनी पसंद आई की उन्‍होंने इसे अपने पास ही रख लिया. यहां तक की ब्रेकअप के बाद प्रियंका से जब उनके एक्‍स ने इसे वापिस मांगा तो प्रियंका ने इसे देने से मना कर दिया.

टिप्पणियां
इटेलियन रेस्‍तरां में अपनी पहली डेट से लेकर अपने ब्रेकअप तक, कई चीजों के बारे में प्रियंका चोपड़ा इस शो में बात करती नजर आईं. शो के दौरान प्रियंका अपना एक पर्स के बारे बात करते हुए जब उसके अंदर देखा तो उन्‍हें पशमीना शॉल मिला जिसे देखकर वह चौंक गई कि यह इस पर्स में क्‍या कर रहा है. बता दें कि पशमीना की खासीयत होती है कि वह इतना नर्म होता है कि पूरा शॉल एक अंगूठी से भी निकल जाता है. ऐसे में प्रियंका ने अपने इस पशमीना शॉल को होस्‍ट लॉरा ब्राउन की अंगूठी से निकाल कर भी दिखा दिया.
 
 

I'm sHOOKeth Priyanka for @people #priyankachopra #baywatch

A post shared by Baywatch In Cinemas 🎬 – (@pcourheartbeat) on


प्रियंका चोपड़ा की पहली हॉलीवुड फिल्‍म 'बेवॉच' अमेरिका में रिलीज हो चुकी है. फिल्‍म में प्रियंका के किरदार को खासा सराहा जा रहा है. 'बेवॉच' 90 के दशक की इसी नाम की टीवी सीरीज पर आधारित फिल्‍म है. प्रियंका इस फिल्‍म में विक्‍टोरिया के किरदार में नजर आएंगी.

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा इसके अलावा अमेरिकन टीवी सीरीज 'क्‍वांटिको' के दूसरे सीजन में भी नजर आ चुकी हैं. हाल ही में प्रियंका न्‍यूयॉक में आयोजित हुए मेट गाला 2017 में भी नजर आ चुकी हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement