NDTV Khabar

अपनी ड्रेस की खिल्‍ली उड़ाए जाने पर प्रियंका चोपड़ा ने भी शेयर किए कुछ जोक्‍स

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अपनी ड्रेस की खिल्‍ली उड़ाए जाने पर प्रियंका चोपड़ा ने भी शेयर किए कुछ जोक्‍स

यह फोटो ट्विटर अकाउंट से लिया गया है. (@ThankGodIAmUgly)

खास बातें

  1. प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किए अपनी ड्रेस पर हुए कुछ जोक्‍स
  2. किसी ने प्रियंका की ड्रेस को आलू का छिलका कहा तो किसी ने पैराशूट
  3. सोमवार की रात को मैट गाला 2017 का हिस्‍सा बनने पहुंची थीं प्रियंका
नई दिल्‍ली:
टिप्पणियां
सोमवार की रात प्रियंका चोपड़ा न्‍यूयॉर्क में हुए मेट गाला का हिस्‍सा बनीं और रेड कारपेट पर प्रियंका की एंट्री ने सब का ध्‍यान  उनकी तरफ खींच लिया. दरअसल प्रियंका ने ट्रेंच कोर्ट स्‍टाइल का बॉलगाउन पहना था जिसके पीछे का लटका हुआ कपड़ा काफी लंबा था. यही कारण था कि पूरे समय एक व्‍यक्ति प्रियंका के इस गाउन को संभालते हुए नजर आया. प्रियंका के इस इंटरनेशनल स्‍टाइल को जहां काफी लोगों द्वारा पसंद किया गया और इसे पूरी तरह इंटरनेशनल स्‍टैंडर्ड का माना गया तो वहीं ट्विटर पर कई लोगों ने प्रियंका की इस स्‍टाइल का खासा मजाक उठाया. ट्विटर पर किसी यूजर को प्रियंका की यह ड्रेस 'झाड़ू' लगी तो किसी ने इसे प्रियंका का इमरजेंसी 'पैराशूट' कह दिया. लेकिन इंटरनेट पर इस मजाक के बाद अब प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इस ड्रेस के फायदे और इस पर बनाए गए जोक्‍स खुद भी साझा किए हैं.
 
priyanka chopra met gala

प्रियंका ने कुछ ऐसे फोटो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किए हैं जिनमें उनकी ड्रेस को 'टैंट', तो किसी में 'आलू से निकलते हुए छिलके' की तरह दिखाया गया है. प्रियंका ने ऐसे कुछ फोटो शेयर किए हैं और लोगों की इस क्रिएटिविटी की तारीफ भी की. प्रियंका ने कहा, 'आप सब की क्रिएटिविटी को सलाम. मैं अपने कुछ पसंदीदा आपके साथ शेयर कर रही हूं. मुझे यह जानकार खुशी हुई कि मेरी एक ड्रेस से फैशन के अलावा भी इतने काम हो सकते हैं. उम्‍मीद करती हूं कि आपकी क्रिएटिविटी ऐसे ही बनी रहे. इसलिए मुझे मेट गाला पसंद है कि वह किसी के भी फैशन को किसी भी स्‍तर पर पहुंचा सकता है. अगली बार तक के लिए हंसते रहिए.'
 
 
priyanka chopra met gala photoshop battle

प्रियंका चोपड़ा यहां  डिजाइनर राल्‍फ लॉरेंन की ड्रेस में नजर आईं थीं जिसके पीछे 20 मीटर लंबा कपड़ा (ट्रेन) लटका हुआ था. कुछ लोगों ने इस ड्रेस का मजाक उड़ाते हुए कहा कि प्रियंका विदेश में भी स्‍वच्‍छ भारत का प्रचार कर रही हैं.

इस साल की शुरुआत में प्र‍ियंका चोपड़ा ने ऑस्‍कर अवॉर्ड्स में भी शिरकत की थी. यूं तो प्रियंका रेड कारपेट पर आते ही छा गईं लेकिन ट्वटिर ने तब भी प्रियंका के स्‍टाइल का जमकर मजाक बनाया था. किसी ने प्रियंका की ड्रेस को 'काजू कतली' कहा था तो किसी को प्रियंका 'फूलदान' नजर आ रही थीं. ट्विटर ने तो प्रियंका की ड्रेस को जयपुरी रजाई कह दिया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement