अपने पैरेंट्स की एनीवर्सरी पर भावुक हुई प्रियंका चोपड़ा, लिखा इमोश्‍नल संदेश

अपने पैरेंट्स की एनीवर्सरी पर भावुक हुई प्रियंका चोपड़ा, लिखा इमोश्‍नल संदेश

खास बातें

  • पैरेंट्स की एनीवर्सरी पर प्रियंका ने किया पिता को याद
  • इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया फोटो
  • इन दिनों अमेरिका में 'क्‍वांटिको' की शूटिंग कर रही हैं प्रियंका
नई दिल्‍ली:

चाहे भारत में रहें या अमेरिका में, प्रियंका चोपड़ा अपने परिवार से हमेशा जुड़ी रहती हैं. अपने पापा से वह कितना करीब हैं यह तो सभी को पता है. पिता के निधन के बाद प्रियंका अपने पापा को काफी मिस करती हैं. आज 19 फरवरी को उनके पैरेंट्स की वेडिंग एनीवर्सरी है. अमेरिकन टीवी शो सीरीज 'क्‍वांटिकों' की शूटिंग में व्‍यस्‍त प्रियंका इस मौके पर थोड़ी भावुक हो गईं और उन्होंने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर अपने पिता को याद किया. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस फोटो पर उन्हें शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने लिखा, 'कुछ भी उनके खालीपन को नहीं भर सकता है.'

प्रियंका ने अपने माता-पिता को शादी की सालगिरह मुबारक करते हुए एक फोटो शेयर की. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, 'हैप्पी एनीवर्सरी मां और डैड. कोई भी उनका (अशोक चोपड़ा) खालीपन नहीं भर सकता. लेकिन हमारे पास कुछ बेहतरीन यादें हैं जिन्हें हम भूल नहीं सकते. आई लव यू मॉम.' काफी लंबे समय से कैंसर से पीड़ित होने की वजह से एक्ट्रेस के पिता डॉक्टर अशोक चोपड़ा का साल 2010 में 62 साल की उम्र में निधन हो गया था.
 

अपने पिता को लेकर प्रियंका का प्यार कई मौकों पर झलकता है जब वो उन्हें याद करते हुए भावुक पोस्ट लिखती हैं. बता दें कि प्रियंका ने अपने पापा की हैंडराइटिंग में अपनी कलाई पर 'डैडीज लिटिल गर्ल' (Daddy's lil girl) का टैटू बनवा रखा है. प्रियंका का प्रोडक्‍शन हाउस  इन दिनों भारत में कई क्षेत्रिय भाषाओं में फिल्‍में बना रहा है और इसे अभी प्रियंका की मां ही देख रही हैं. उनकी मां मधु चोपड़ा बरेली की एक मशहूर गायनोकोलॉजिस्ट हैं लेकिन बेटी का साथ देने के लिए अभी वह प्रैक्टिस नहीं कर रही हैं.

'क्‍वांटिको' स्टार इस समय अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'बेवॉच' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. जिसमें उनके साथ ड्वेन जॉनसन और जैक इफ्रॉन नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com