प्रियंका चोपड़ा से एक प्रोड्यूसर ने कहा, 'तुम्‍हारी नाक ठीक नहीं है, शरीर का आकार भी ठीक नहीं है...'

प्रियंका चोपड़ा से एक प्रोड्यूसर ने कहा, 'तुम्‍हारी नाक ठीक नहीं है, शरीर का आकार भी ठीक नहीं है...'

अमेरिकन टीवी शो 'द व्‍यू' में पहुंची एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा.

खास बातें

  • अमेरिकन टीवी शो में प्रियंका ने बताई बॉडी शेमिंग की घटना
  • अमेरिकन टीवी शो 'द एलन शो' के बाद अब 'द व्‍यू' में नजर आएंगी प्रियंका
  • कहा, मेरे शरीर का आकार बदलता रहता है और मैं इसमें सहज हूं
नई दिल्‍ली:

एक आम लड़की से विश्‍व सुंदरी, फिर बॉलीवुड और अब हॉलीवुड का हिस्‍सा बन चुकी प्रियंका चोपड़ा की एक्टिंग और उनके काम करने की लगन का लोहा आज हिंदुस्‍तान से लेकर अमेरिका तक में लोग मानते हैं. लेकिन फिल्‍मों में अपने करियर की शुरुआत के समय, सुंदरता का खिताब जीतने वाली प्रियंका चोपड़ा को भी 'बॉडी शेमिंग' का शिकार होना पड़ा. यह खुलासा खुद प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका के टॉक शो 'द व्यू' में पहुंचने के बाद किया है. इस शो के दौरान प्रियंका ने बताया कि जब वह फिल्‍मों में अपने करियर की शुरुआत कर रही थीं, तो एक प्रोड्यूसर ने उनकी नाक बेकार होने की बात कही थी.

इस शो में महिलाओं को एक खास तरीके से देखने के नजरिए पर चर्चा हो रही थी. इस दौरान प्रियंका ने बताया, 'मेरे एक्टर बनने से पहले मैं एक प्रोड्यूसर से मिली. उनके साथ मैं अपने एक्टिंग करने के विचार पर बात कर रही थी. उस समय मैं मिस वर्ल्ड का खिताब जीत चुकी थी और उन्‍होंने मेरे बारे में सबकुछ गलत कहा. उन्होंने कहा मेरी नाक सही नहीं है, मेरे बॉडी की शेप भी संतुलित नहीं है.' प्रियंका की इस बात पर उनसे एक होस्‍ट ने पूछा कि क्‍या उनकी नाक असली है. इसपर प्रियंका ने कहा हां, ये मेरी असली नाक है. प्रियंका ने यह भी कहा, कई लोगों को लगता है कि मैंने बहुत सर्जरी कराई हैं उनके लिए साफ कर दूं.

प्रियंका ने इस मौके पर महिलाओं के शरीर को लेकर जारी गलत अवधारणा पर अपनी बात रखते हुए कहा, 'वास्तव में लोगों के मन में एक छवि बनी हुई है कि एक महिला के शरीर को कैसे दिखना चाहिए. खासतौर पर जब आप ऐसे बिजनेस में होती हैं तो अगर आपका शरीर बढ़ जाता है तो लोग'बॉडी शेमिंग' करना शुरू कर देते हैं. क्रिसमस सभी मनाते हैं. मैं भारतीय हूं इसलिए मैं होली, दिवाली और ढेर सारे त्‍योहार मनाती हूं. इस वजह से मेरा शरीर बदलता रहता है और मैं इसके साथ सहज हूं.'

यहां देखें, प्रियंका ने 'द व्‍यू' में अपने विचार किस अंदाज में रखे.



प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अमेरिकन टीवी शो 'क्‍वांटिको 2' की शूटिंग कर ही हैं.  इससे पहले भी वह अमेरिकन टीवी शो, 'द एलन शो', 'द टुनाइट शो विद जिमी फ्लोन' 'जिमी किमेल लाइव' और 'द लेट शो व‍िद स्‍टीफन कोलबर्ट' में नजर आ चुकी हैं. 'द व्‍यू' में प्रियंका चोपड़ा फिल्‍म 'लॉयन' के एक्‍टर देव पटेल के साथ नजर आएंगी, जिसके फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए गए हैं.
 

 

We loved everything about @priyankachopra's visit today! Thanks for joining us!

A photo posted by The View (@theviewabc) on



 
 

Will's Batman voice = the best! Thanks for hanging with us today!

A photo posted by The View (@theviewabc) on


ऐसा नहीं है कि प्रियंका ने हॉलीवुड जाकर, बॉलीवुड से दूरी बना ली हो. प्रियंका बॉलीवुड में आखिरी बार प्रकाश झा की फिल्‍म 'जय गंगाजल' में नजर आ चुकी हैं. इस साल प्रियंका ने दो नई बॉलीवुड फिल्‍में साइन की हैं. साथ ही उनकी पहली हॉलीवुड फिल्‍म 'बेवॉच' 19 मई को रिलीज हो रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com