74वें गोल्‍डन ग्‍लोब अवॉर्ड में प्रस्‍तुतकर्ता होंगी प्रियंका चोपड़ा

74वें गोल्‍डन ग्‍लोब अवॉर्ड में प्रस्‍तुतकर्ता होंगी प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्‍ली:

यह साल भले ही कई लोगों के लिए मुश्किलों भरा रहा हो लेकिन यह साल प्रियंका चोपड़ा के लिए काफी कुछ लाया है और जाते-जाते भी प्रियंका चोपड़ा ने एक और कामयाबी हासिल कर ली है. प्रियंका चोपड़ा आने वाले गोल्डन ग्लोब अवार्डस समारोह में प्रस्‍तुतकर्ताओं के रूप में नजर आएंगीं. अमेरिकी टीवी शो 'क्वांटिको' और हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' में काम कर प्रसिद्धि पाने वाली प्रियंका, अन्ना केंड्रिक और स्टीव कैरल के साथ बतौर प्रस्‍तुतकर्ता मंच पर दिखाई देंगी.

अभिनेत्री के नाम की घोषणा गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स के आधिकारिक ट्विटर पेज पर दी गई.  इसमें कहा गया, "हमें 74वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स के प्रस्तुतकर्ताओं के रूप में टिमोथी ओलीफैंट, जस्टिन थेरॉक्स और प्रियंका चोपड़ा के नामों की घोषणा करने करते खुशी हो रही है.' यह प्रतिष्ठित पुरस्कार फिल्मों और टेलीविजन में शानदार प्रदर्शन के लिए दिया जाता है. जिमी फैलन की मेजबानी में यह पुरस्कार समारोह आठ जनवरी को अयोजित होगा. अन्य प्रस्तुतकर्ताओं में ड्रयू बैरीमोर, मेट डेमन, वियोला डेविस, लॉरा डेर्न, गोल्डी हॉन, निकोल किडमैन, सिएना मिलर, क्रिस पाइन आदि मशहूर हस्तियां शमिल हैं.
 



प्रियंका चोपड़ा लंबे समय से देश से बाहर न्‍यूयॉर्क में रह रही थीं. वह हाल ही में नया साल मनाने देश लौटकर वापस आई हैं. प्रियंका इस समय गोवा में नए साल का जश्‍न मना रही हैं. न्‍यूज एजेंसी पीटीआई को अपने प्‍लान के बारे में बताते हुए प्रियंका ने कहा कि वह यह नया साल दोस्‍तों और परिवार के साथ गोवा में होंगी. प्रियंका का गोवा में एक घर है जहां वह रहने वाली हैं.

(इनपुट एजेंसी से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com