Hindi news home page

'बेवॉच' की रिलीज से पहले 10 दिन के लिए भारत आएंगी प्रियंका चोपड़ा

ईमेल करें
टिप्पणियां
'बेवॉच' की रिलीज से पहले 10 दिन के लिए भारत आएंगी प्रियंका चोपड़ा

इस महीने के अंत में 10 दिनों के भारत आने वाली हैं प्रियंका चोपड़ा.

नई दिल्ली: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के पर्पल पेबल प्रोडक्शन की मराठी फिल्म 'वेंटीलेटर' को तीन राष्ट्रीय पुरस्कार दिए जाने की घोषणा की गई है. फिल्म को मिले इन पुरस्कारों से उत्साहित प्रिंयका का मानना है कि फिल्मों के क्षेत्रीय और बॉलीवुड का अंतर नहीं करना चाहिए, सभी फिल्में भारतीय हैं और सभी को समान मौके मिलने चाहिए. प्रियंका इन दिनों अपने पहले हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं और साथ ही साथ वह अमेरिकी टीवी सीरीज 'क्वांटिको' के दूसरे सीजन की शूटिंग में भी व्यस्त हैं. लेकिन इस महीने के अंत में प्रियंका 10 दिनों की छुट्टी लेकर भारत आने वाली हैं, संभावना जताई जा रही है कि इन दस दिनों में वह अपने आगामी बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर चर्चा करेंगी और साथ ही साथ 'बेवॉच' का प्रचार भी करेंगी.

अपनी फिल्म को मिली सफलता के बारे में समाचार एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में प्रियंका ने कहा, "मैं नकारात्मक सोच वाली इंसान नहीं हूं, मैं यह सोचना पसंद करूंगी कि आखिरकार क्षेत्रीय सिनेमा को वह श्रेय मिल रहा है, जिसका वह हकदार है, क्योंकि इससे बहुत सारे अविश्वसनीय कहानीकार और फिल्म निर्माता जुड़े हुए हैं. जब उन्हें मौका मिलता है और निर्माता उन्हें सहयोग देते हैं तो क्षेत्रीय सिनेमा को बढ़ावा मिलता है और वे अच्छा प्रदर्शन करते हैं."

प्रिंयका के प्रोडक्शन हाउस पर्पल पेबल प्रोडक्शन ने भोजपुरी में 'बम बम बोल रहा है काशी', मराठी में 'वेंटीलेटर' और पंजाबी में 'सर्वनन' का निर्माण किया है. तीनों ही फिल्मों ने अच्छा प्रदर्शन किया है. अब प्रियंका अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ मिलकर सिक्किम की 'पहुना', मराठी में 'के रे रास्कला', कोंकणी में 'लिटिल जो, कहां हो?' और बंगाली में दो फिल्मों का निर्माण कर रही हैं.
अभिनेत्री ने कहा, "कंपनी स्थापित करने का उनका उद्देशय क्षेत्रीय फिल्मों को अवसर प्रदान करना था..और हम यह कंटेंट और योग्यता के आधार पर करते हैं।"

प्रियंका की फिल्म 'बेवॉच' अगले महीने रिलीज हो रही है, इस फिल्म में वह विक्टोरिया लीड्स की नकारात्मक भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म में ड्वेन जॉनसन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. पिछले साल के अंत में जब प्रियंका भारत आई थीं तब उन्होंने कहा था कि इस साल वह दो बॉलीवुड फिल्में करेंगी, हालांकि उनके किसी भी भारतीय प्रोजेक्ट की अभी तक घोषणा नहीं हुई है. उम्मीद जताई जा रही है कि  इस बार उनके नए बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स की घोषणा हो सकती है. प्रियंका की आखिरी बॉलीवुड फिल्म प्रकाश झा के निर्देशन में बनी 'जय गंगाजल' थी.

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement