बिग बॉस 10: ग्रांड फिनाले में प्रियंका जग्गा और स्वामी ओम को नहीं किया गया आमंत्रित

बिग बॉस 10: ग्रांड फिनाले में प्रियंका जग्गा और स्वामी ओम को नहीं किया गया आमंत्रित

प्रियंका जग्गा और स्वामी ओम को ग्रांड फिनाले में नहीं बुलाया गया.

खास बातें

  • स्वामी ओम और प्रियंका जग्गा को घर से बाहर निकाला गया था.
  • घर में दोनों का व्यवहार सबसे खराब था.
  • प्रियंका जग्गा को अपनी बेटी कहते थे स्वामी ओम.
नई दिल्ली:

'बिग बॉस' का दसवां सीजन कई मायनों में शो के बाकी सीजनों से अलग रहा है. इस सीजन में पहली बार आम आदमियों को मौका दिया गया कि वे सेलिब्रिटियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर हिस्सा लें. दस सीजनों के इतिहास में प्रियंका जग्गा पहली ऐसी प्रतिभागी रहीं जिन्हें 'वीकेंड का वार' में सलमान खान ने बिना नॉमिनेशन के घर से बाहर निकाला वहीं स्वामी ओम को घर से बाहर निकालने के लिए 'बिग बॉस' को गार्ड्स भेजने पड़े. दोनों के खराब व्यवहार का नतीजा यह हुआ कि उन्हें ग्रांड फिनाले में आमंत्रित नहीं किया गया है. 10 लाख लेकर मनु पंजाबी के बाहर होने के बाद अब लोपामुद्रा राउत, मनवीर गुर्जर और बानी जे में से कोई एक शो का विजेता बनेगा.

'बिग बॉस' के फॉर्मेट के अनुसार ग्रांड फिनाले में सीजन के सभी प्रतिभागियों को बुलाया जाता है, प्रतिभागी ग्रांड फिनाले में परफॉर्म करते हैं और सलमान खान एक आखिरी बार सभी से बातचीत भी करते हैं. उनसे घर के अंदर और घर से बाहर जाने के बाद के उनके अनुभवों के बारे में बात भी करते हैं. लेकिन पहली बार ऐसा हुआ जब सीजन के दो प्रतिभागियों को ग्रांड फिनाले में इनवाइट नहीं किया गया है. ग्रांड फिनाले की जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें प्रियंका और स्वामी के अलावा सीजन के सभी प्रतिभागी नजर आ रहे हैं. ग्रांड फिनाले में सलमान खान, ऋतिक रोशन, यामी गौतम भी परफॉर्म करेंगे.

यहां देखें, घर के प्रतिभागियों ने शेयर की फिनाले की तस्वीरें.
 

 

With the boys #biggboss10 #goodtimes #finale #Gaurav #Karan #Rohan

A photo posted by Rahul Dev (@rahuldevofficial) on


 
 

M3 Rocks....with a dhamaka performance...

A photo posted by MONALISA (@monalisa_2244) on


 
कलर्स चैनल ने भी फिनाले की तस्वीरें शेयर की हैं.
 
bigg boss 10
                                                   घरवालों के बारे में अपनी राय रखतीं नितिभा कौल

प्रियंका जग्गा को घर से निकालते वक्त सलमान खान ने यह घोषणा की थी कि यदि उन्हें इस शो में या कलर्स चैनल पर दोबारा लिया गया तो वह कलर्स के साथ कभी काम नहीं करेंगे. वहीं स्वामी ओम की हरकतों की भी उनके जाने के बाद उन्होंने निंदा की थी. स्वामी ओम को नहीं बुलाए जाने की एक वजह घर से बाहर निकलने के बाद शो और सलमान खान को लेकर उनके आपत्तिजनक बयान भी हो सकते हैं. स्वामी ओम ने ग्रांड फिनाले में सलमान खान की पिटाई करने की घोषणा भी की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फिनाले में आखिरी पांच तक पहुंचे रोहन मेहरा, मोनालीसा, नितिभा कौल, गौरव चोपड़ा, राहुल देव, करण मेहरा, नवीन प्रकाश, आकांक्षा शर्मा और लोकेश कुमारी शर्मा को बुलाया गया हैं. गौरव चोपड़ा सलमान खान के साथ ग्रांड फिनाले में परफॉर्म भी करेंगे.