NDTV Khabar

बॉलीवुड का दस्तूर बदल रही हैं प्रियंका और कंगना : फ्रीडा पिंटो

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड का दस्तूर बदल रही हैं प्रियंका और कंगना : फ्रीडा पिंटो

अभिनेत्री फ्रीडा पिंटो (फाइल फोटो)

मैड्रिड: अभिनेत्री फ्रीडा पिंटो का कहना है कि हिंदी फिल्मों में मुख्य भूमिकाएं निभा कर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत बॉलीवुड के कारोबार का दस्तूर बदल रही हैं।

टिप्पणियां
‘‘स्लमडॉग मिलियनेयर’’ की 31 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि हिंदी फिल्म उद्योग में इस बदलाव का जमीनी स्तर पर महिलाओं को सशक्त बनाने में बहुत प्रभाव पड़ेगा।
 

फ्रीडा ने आईफा पुरस्कार से इतर एक साक्षात्कार में कहा, ‘‘मैं बॉलीवुड में काम नहीं करती हूं लेकिन जब भारतीय फिल्मों की बात आती है तब मैं एक दर्शक के रूप में अपनी राय दे सकती हूं। प्रियंका चोपड़ा ‘मेरी कॉम’ और कंगना ‘क्वीन’ जैसी फिल्में कर रही हैं, मैं निश्चित रूप से महसूस करती हूं कि यह एक सकारात्मक संकेत है। वे बॉलीवुड का दस्तूर बदल रही हैं। मुझे लगता है कि महिला अभिनेत्रियों को फिल्मों में मुख्य भूमिकाओं में देखना बहुत अच्छा है।’’
 

फ्रीडा ने कहा कि हिंदी फिल्मों में अभिनेत्रियों का मुख्य भूमिकाएं निभाना कोई नई बात नहीं है, 1980 के दशक में भी शबाना आजमी और स्मिता पटिल अभिनीत महिला-केंद्रित अच्छी फिल्में बनती थी। अभिनेत्री का कहना है कि अब बॉलीवुड में महिलाओं का मुख्य भूमिकाओ में नजर आना उत्साहजनक है। उन्होंने दर्शकों को इस सकारात्मक बदलाव का जिम्मेदार ठहराया।

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement