कादर खान बोले, अब मेरे साथ काम नहीं करना चाहते निर्माता और निर्देशक

कादर खान बोले, अब मेरे साथ काम नहीं करना चाहते निर्माता और निर्देशक

अभिनेता कादर खान का फाइल फोटो...

मुंबई:

अभिनेता कादर खान ने कहा कि उनके बीमार होने पर निर्माता और निर्देशक फिल्म में उन्हें लेने से इनकार कर देते हैं। कादर खान अपनी आगामी कॉमेडी फिल्म 'हो गया दिमाग का दही' के ट्रेलर लांच पर मौजूद थे, जहां उन्होंने साफ कहा कि उन्हें बात करने और चलने में तकलीफ हो रही है।

मीडिया को उन्होंने बताया, 'कुछ लोग मेरे साथ काम करने से इनकार कर देते है। मैं थोड़ा बीमार था और लोग फिल्म में मुझे वापस लेने से इनकार कर देते हैं।'

हालांकि कादर खान निर्देशक फौजिया अर्सी के आचरण से खुश हैं। उन्होंने कहा, 'यह सिर्फ फौजिया हैं, जिन्होंने मुझे अच्छे से लिया और मुझे प्रेरित किया। वह उत्कृष्ट निर्देशक हैं।'

Newsbeep

कादर खान को निर्देशक प्रकाश मेहरा और मनमोहन देसाई जैसे निर्देशको की तरह कई फिल्मों में लेखन के काम से जाना जाता है। उन्हें अमिताभ की फिल्मों के लिए संवाद और पटकथा के लिए जाना जाता है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्‍होंने कहा, यहां अलग-अलग स्तर के लेखन हैं। इसके साथ लेखक भी, मैं महसूस करता हूं कि मुझे वापस आ जाना चाहिए। मैं इसे वापस लाने के लिए इससे पहले 'जुबां' के लिए कोशिश करूंगा और लोग निश्चित रूप से 'जुबां' का आनंद लेंगे। कादर खान ने बताया कि वह अपने प्रोडक्शन से 'शमा' का रीमेक करना चाहते हैं और वह 'परछाई' की पटकथा लिख रहे हैं।