NDTV Khabar

जानिए आर माधवन ने बिना पसीना बहाए और बिना डाइटिंग के कैसे पाया नया लुक

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जानिए आर माधवन ने बिना पसीना बहाए और बिना डाइटिंग के कैसे पाया नया लुक

आर माधवन ने घटाया वजन (फाइल फोटो)

मुंबई:

अभिनेता आर. माधवन ने अपनी आगामी तमिल फिल्म 'विक्रम वेदा' के लिए काफी वजन कम किया है और उन्हें नए लुक में देखा जा रहा है. माधवन ने कहा कि उन्होंने बिना जिम में पसीना बहाए और कड़ी मेहनत के ऐसा लुक पाया है. उन्होंने बस अपने खास डाइट का पालन किया. 'विक्रम वेदा' में माधवन को पुलिल विभाग के एक एन्काउंटर स्पेशलिस्ट की भूमिका में देखा जाएगा. माधवन (46) ने अपने एक बयान में कहा, मैं बहुत खुश हूं कि मैंने बिना जिम में पसीना बहाए और कड़ी मेहनत के ऐसा लुक पाया है. मैंने बस अपनी खास डाइट का पालन किया और इससे मुझे ऐसा शानदार परिणाम मिला. मैं शाम छह बजे के बाद कुछ नहीं खाता और दो वक्त के भोजन के बीच पांच घंटे का अंतर रखता हूं.

पुष्कर-गायित्री द्वारा निर्देशित फिल्म 'विक्रम वेदा' अपराध पर आधारित एक रोमांचक फिल्म है, जिसमें विजय सेतुपाथी, काथिर, जॉन विजय और अन्य कलाकार भी हैं. पिछली बार बॉलीवुड में माधवन को 'साला खड़ूस' फिल्म में देखा गया था. इस फिल्म में उन्होंने मुक्केबाजी कोच की भूमिका निभाई थी.


टिप्पणियां

माधवन को 'तनु वेड्स मनु' में निभाए रोल के लिए काफी वाहवाही मिली. इसमें वह कंगना रानौत के साथ दिखाई दिए थे.  आमिर खान के साथ 'रंग दे बसंती' में निभाए किरदार से भी उन्होंने सुर्खिया बटोरी थीं.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement